जरा हटके

कपल ने चोरी के लिए अपने 6 साल के बच्चे का ऐसे किया इस्तेमाल, मामला जरा हटके है

Gulabi
16 Dec 2020 4:35 PM GMT
कपल ने चोरी के लिए अपने 6 साल के बच्चे का ऐसे किया इस्तेमाल, मामला जरा हटके है
x
हर मां-बाप अपने बच्चे को अच्छे संस्कार ही देना चाहते हैं. लेकिन

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हर मां-बाप अपने बच्चे को अच्छे संस्कार ही देना चाहते हैं. कोई भी पेरेंट्स नहीं चाहेंगे कि उनका बच्चा झूठ बोले, चोरी करे, लेकिन एक माता पिता ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने मासूम से बेटे को चोरी करना सिखाया ताकि वो उनके लिए कीमती घड़ी चुरा सके. सुनकर यकीन नहीं हुआ ना कि क्या ऐसे भी लोग होते हैं, पर ये सच है. सोशल मीडिया पर भी ये मामला सुर्खियां बटोर रहा है.


रोमानिया के कपल Ilie Para और Marta Para Bloj ने अपने 6 साल के बेटे को इसलिए ट्रेंड किया ताकि वो उनके लिए एक महंगे ब्रांड की 18 कैरट रोज गोल्ड वॉच चुरा सके. दोनों ने चोरी से कुछ दिन पहले लक्ज़री स्टोर में जाकर फोटो भी खिंचाई और उसके 5 दिन बाद 19 सितंबर को घड़ी चुरायी. चोरी के लिए उन्होंने अपने बेटे के हुड में छिपी नकली घड़ी को असली से बदल दिया. जैसे ही स्टोर असिस्टेंट की नजर उनसे हटी उन्होंने वहां वॉच की रेप्लिका रख दी और 67 हजार यूरो की असली घड़ी चुरा ली.
67 हजार यूरो की रोज गोल्ड वॉच

पर उनकी ये स्मार्टनेस ज्यादा काम नहीं आयी और कपल को अगले ही दिन पुलिस ने तब पकड़ लिया जब वो अपने घर जा रहे थे. दोनों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. Ilie Para को इस क्राइम के लिए 18 महीने की सजा वहीं उनकी वाइफ को 8 महीने की जेल हुई. सोशल मीडिया पर भी ये मामला काफी चर्चा में है. लोग अपने बेटे को क्राइम करना सिखाने के लिए इस कपल की जमकर आलोचना कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it