जरा हटके

कपल ने शादी में फोटोशूट के लिए किया नन्हे शेर का इस्तेमाल, Photo देख दंग रह गए लोग

Triveni
15 March 2021 11:10 AM GMT
कपल ने शादी में फोटोशूट के लिए किया नन्हे शेर का इस्तेमाल, Photo देख दंग रह गए लोग
x
दूल्हा-दुल्हन के लिए उनकी शादी का दिन बेहद खास होता हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| दूल्हा-दुल्हन (Bride and Groom) के लिए उनकी शादी (Wedding) का दिन बेहद खास होता है और उनकी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हा होता है, जिसे वो कैमरे में कैद कराते हैं. शादी में कपल अपना फोटोशूट (Photoshoot) कराते हैं, ताकि वो शादी की यादों को जिंदगी भर सहेज कर रख सकें, लेकिन क्या कोई शादी में फोटोशूट कराने के लिए शेर का इस्तेमाल करता है और वो भी जिंदा. जी हां, पाकिस्तानी कपल (Pakistani Couple) का हैरान करने वाला वीडियो और फोटो सामने आया है, जिसमें वो एक नन्हे शावक (Lion Cub) का इस्तेमाल शादी के फोटोशूट के लिए करते दिख रहे हैं. कपल की शादी के फोटोशूट की तस्वीरें औंर वीडियो लाहौर स्थित फोटोग्राफी स्टूडियो के अफलज की इंस्टा स्टोरीज पर पोस्ट की गई. इस वीडियो और तस्वीरों को देख सोशल मीडिया पर कपल की लोगों ने खूब आलोचना की है.

पाकिस्तान में एक पशु कल्याण संगठन सेव द वाइल्ड ने कपल की शादी के फोटोशूट का आठ सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें कपल के बीच में एक नन्हा शेर बैठा हुआ दिख रहा है. इसके साथ हैशटैग शेरदी रानी का उपयोग किया गया है. वीडियो में कपल के बीच शेर नजर आ रहा है और कपल उसके साथ शादी के फोटोशूट में व्यस्त नजर आ रहा है.
देखें वीडियो-
देखें फोटो-

सेव द वाइल्ड ने अपने पोस्ट में पंजाब वन्यजीव और उद्यान विभाग को टैग किया और अधिकारियों से नन्हे शावक को बचाने की अपील की. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया और लोगों ने फोटोशूट के लिए नन्हे शेर का इस्तेमाल करने के लिए कपल को जमकर फटकार लगाई है. एक यूजर ने लिखा है- मुझे उम्मीद है कि वो अपनी नींद से जागेंगे. इसके साथ ही उम्मीद है कि शावक को बचाया जाएगा और एक उपयुक्त वातावरण में उसे पुनर्वासित किया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta