जरा हटके

कोरोना वायरस ने दिया गोल्डन चांस, एक साथ आइसोलेट हुए लड़का-लड़की

Tulsi Rao
7 Jan 2022 6:22 AM GMT
कोरोना वायरस ने दिया गोल्डन चांस, एक साथ आइसोलेट हुए लड़का-लड़की
x
इंटरनेशनल मीडिया की खबरों के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले लड़का-लड़की के साथ ऐसा हुआ

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Ajab Gajab News: ये जिंदगी भी बड़ी अजीब है. कब, कहां और किस तरह का मौका दे जाए कोई नहीं जानता. ऐसा ही 'रोमांटिक' मौका मिला एक लड़का और एक लड़की को. दोनों कोरोना पॉजिटिव हुए और दोनों को एक साथ एक ही कमरे में रहने का मौका मिल गया. लड़की ने इसका एक्सपीरिएंस टिकटॉक वीडियो के जरिए दुनिया के सामने शेयर किया है. चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों लड़का-लड़की एक दूसरे के पार्टनर भी नहीं थे.

डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे लड़का-लड़की
इंटरनेशनल मीडिया की खबरों के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले लड़का-लड़की के साथ ऐसा हुआ. कोरोना वायरस ने एक तरह से दोनों लड़का-लड़की को एक साथ रहने और उन्हें जानने समझने का गोल्डन चांस दिया. लड़की ने बताया कि वह डेटिंग ऐप टिंडर के जरिये एक लड़के से मिली थी. हालांकि दोनों अभी ऑफिशियल रिलेशनशिप में नहीं आए थे. दोनों अभी एक-दूसरे के लिए 'अनजान' ही थे.
इसी बीच उन्हें पता चला कि दोनों कोरोना पॉजिटिव हैं. इसके बाद लड़की ने लड़के को अपने साथ आइसोलेट होने का ऑफर दिया. लड़का भी इसके लिए तुरंत तैयार हो गया और दोनों एक साथ रहने के लिए आ गए. लड़की ने TikTok वीडियो में बताया कि भले ही वह एक साथ एक ही कमरे में आइसोलेट हैं, लेकिन अभी भी वह ऑफिशियल रिश्ते में नहीं हैं. लड़की का नाम सारा है.
एक साथ अच्छा वक्त बिता रहे हैं लड़का-लड़की
सारा ने बताया कि शख्स के साथ वह एक अच्छा वक्त बिता रही हैं. दोनों एक साथ सोफे पर बैठकर गेम खेलते हैं और ढेर सारे कपड़े धोते हैं. लड़की के अनुसार, वह शख्स भी उनका किचन में हाथ बंटाता है. फिलहाल दोनों 7 दिनों के लिए एक साथ आइसोलेट हुए हैं. सारा द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta