जरा हटके

वायरल हो रही है चाइनीज बिरयानी... देखें VIDEO

Bharti sahu
8 Oct 2021 10:35 AM GMT
वायरल हो रही है चाइनीज बिरयानी... देखें VIDEO
x
बिरयानी का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। शायद ही कोई ऐसा होगा जो इसे पसंद न करता हो

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बिरयानी का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है। शायद ही कोई ऐसा होगा जो इसे पसंद न करता हो। खासकर मांसाहारी खाने वाले तो बिरयानी को कभी ना ही नहीं कहते। आमतौर पर अलग-अलग फूड्स के साथ एक्सपेरीमेंट करना लोगों को पसंद होता है। लेकिन अगर रेसिपी को ट्विस्ट देने के बजाय उसमें कुछ ऐसा डाल दिया जाए जिससे टेस्ट खराब हो जाए तो ये किसी को पसंद नहीं आएगा।सोशल मीडिया पर आए दिन लोग ऐसे अजीब रेसिपी शेयर करते रहते हैं जिसे देखकर मन खराब हो जाता है। हाल ही में इसी तरह की एक और रेसिपी वीडियो वायरल हो रही है।

इसे 'कूकिंग' नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। वहीं, इसका एक फोटो जावेरिया नाम के यूजर की तरफ से शेयर किया गया है। फोटो शेयर करते हुए जावेरिया ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने सब कुछ देखा है'। इस रेसिपी को देखने के बाद लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं। क्योंकि वीडियो के टाइटल में पहले 'चाइनीज बिरयानी रेसिपी लिखा हुआ है'। इसके बाद लिखा है- चिकन और वेजीटेबल फ्राइड राइस रेस्टोरेंट स्टाइल। यही वजह है कि व्यूवर्स असमंजस में हैं। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि कुकिंग करते हुए महिला इस बाद को नहीं तय कर पा रही है कि वो फ्राइड राइस बनाना चाहती है या बिरयानी। इसी वजह से दोनों का मिक्सचर बना देती है।
पोस्ट वायरल होने के बाद इस पर मीम्स भी बन रहे हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को अबतक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लोग कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बिरयानी के साथ इतनी ज्यादती करने की क्या जरूरत है। वहीं दूसरे ने लिखा कि पता नहीं अभी और क्या-क्या देखना बाकी रह गया है? इससे साफ जाहिर है कि लोगों को उनके फेवरेट फूड के साथ किसी तरह की छेड़खानी पसंद नहीं है।





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta