जरा हटके

बच्चे का पढ़ाई से हुआ दिमाग खराब, स्कूल में किताब पकड़कर खूब रोया, देखें VIDEO

Gulabi
20 May 2021 8:59 AM GMT
बच्चे का पढ़ाई से हुआ दिमाग खराब, स्कूल में किताब पकड़कर खूब रोया, देखें VIDEO
x
बच्चे का पढ़ाई से हुआ दिमाग खराब

सोशल मीडिया (Social Media) पर छोटे बच्चों के वीडियो (Kids Video) खूब पसंद किए जाते हैं. जहां आज-कल कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Pandemic) के चलते स्कूल-कॉलेज बंद हैं, वहीं दूसरी तरफ पढ़ाई से परेशान एक बच्चे का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे की मासूमियत देखने लायक है. इसे देखकर आप लोट-पोट हो जाएंगे

पढ़ाई से परेशान हुआ छोटा बच्चा
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक छोटे बच्चे का वीडियो (Kids Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते ज्यादातर जगहों पर ऑनलाइन क्लासेस के जरिए बच्चों को पढ़ाया जा रहा है लेकिन कुछ गांवों में (जहां संक्रमण के मामले कम हैं और इंटरनेट की व्यवस्था नहीं है) बच्चों को खुले में पढ़ाया जा रहा है. ऐसे ही एक स्कूल के बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पढ़ाई से ऊब चुका बच्चा फूट-फूटकर रो रहा है.

टीचर से भी कंट्रोल नहीं हुई हंसी
इस वायरल वीडियो में कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं. इनमें से एक बच्चा अचानक से किताब पकड़कर रोने लग जाता है. जब टीचर (Teacher) ने उससे रोने की वजह पूछी तो वह और भी ज्यादा तेज रोने लगा. रोते हुए उसने कहा- इतना पढ़ाया कि मैं पागल हो गया हूं पढ़-पढ़ कर. यह सुनकर टीचर की भी हंसी छूट गई. उन्हें भी एकदम से समझ में नहीं आया कि बच्चे को क्या बोलें.
इंटरनेट पर खूब पसंद किया गया वीडियो
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो (Instagram Video) को खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक 75 हजार लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं, 729 यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है. हर कोई बच्चे की मासूमियत पर बिल्कुल फिदा है. कुछ लोग यह भी जानना चाह रहे हैं कि बच्चे को आखिर ऐसा भी क्या पढ़ा दिया कि उसका दिमाग खराब हो गया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta