जरा हटके

बच्चे ने कैंसर से जीता जंग, फिर पहुंचा स्कूल तो दोस्तों ने किया जोरदार वेलकम

Gulabi
23 Sep 2021 10:18 AM GMT
बच्चे ने कैंसर से जीता जंग, फिर पहुंचा स्कूल तो दोस्तों ने किया जोरदार वेलकम
x
कहने को तो जिंदगी बड़ी खूबसूरत है मगर कई बार कुछ पड़ाव ऐसे होते हैं

कहने को तो जिंदगी बड़ी खूबसूरत है मगर कई बार कुछ पड़ाव ऐसे होते हैं, जिन पर जिंदगी ठहर सी जाती है. कुछ लोग इन पड़ाव पर रुक कर हार मान लेते हैं और कुछ इन्हें पीछे छोड़ अपना मंजिल तलाश ही लेते हैं. लेकिन इस सफर में इंसान कई दिक्कतों से दो चार होता है. कुछ ऐसी ही लाइफ रही एक छोटे से बच्चे की, जो कम उम्र में ही कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी की चपेट में आ गया. लेकिन फिर भी उसने हार नहीं मानी बल्कि इस बीमारी को हराकर फिर से अपनी नॉर्मल जिंदगी को जीने लगा.

सोशल मीडिया पर इसी बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल ये बच्चा कैंसर को हराकर फिर से अपने स्कूल में वापस लौटता है. मगर जैसे ही बच्चा अपने स्कूल में दाखिल होता है, वहां खड़े उसके साथ उसका जोरदार स्वागत करते हैं. बच्चा खुद को अपने दोस्तों के बीच पाकर बेहद खुश होता है. थोड़ी देर में 6 साल के इस मासूम से बच्चे को एक महिला प्यार से अपनी बांहों में भर लेती है.

इंटरनेट की दुनिया में ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि सच में बच्चे की हिम्मत कमाल है जो कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को हराकर अपनी जिंदगी में फिर से वापस लौट आया. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ऐसे हिम्मती बच्चे हमारे लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है.
सोशल मीडिया पर ये वीडियो Buitengebieden ने शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ल्यूकेमिया को मात देने के बाद छह साल के बच्चे का उसके स्कूल में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ तगड़ा वेलकम किया गया. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta