जरा हटके

कीचड़ वाले पानी में खेल रहे थे बच्चे ...और फिर... वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Gulabi
8 Jan 2022 3:08 PM GMT
कीचड़ वाले पानी में खेल रहे थे बच्चे ...और फिर... वायरल हुआ मजेदार वीडियो
x
आपने अक्सर देखा होगा कि बच्चों को पानी के साथ या पानी में खेलना बड़ा ही अच्छा लगता है
आपने अक्सर देखा होगा कि बच्चों को पानी के साथ या पानी में खेलना बड़ा ही अच्छा लगता है और कुछ-कुछ बच्चे तो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें कीचड़ में खेलना बड़ा अच्छा लगता है. आपने भी बचपन में कोई न कोई ऐसा खेल जरूर खेला होगा, जिसमें आप कीचड़ वाले पानी में भी लोटपोट हुए होंगे. उस समय दरअसल ये समझ में नहीं आता कि क्या अच्छा है और क्या गलत, कहां खेलना चाहिए और कहां नहीं. उस समय तो बस मिट्टी में लोट-पोट होकर खेलना ही अच्छा लगता था. बच्चों को वैसे कीचड़ वाले पानी में खेलते हुए आपने कई वायरल वीडियोज (Viral Videos) देखे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दो बच्चे कीचड़ वाले पानी में खेलते नजर आते हैं, लेकिन तभी एक मजेदार घटना घटती है, जिसे देख कर यकीनन आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.
दरअसल, अपने बच्चों को इस तरह कीचड़ वाले गंदे पानी में खेलते देख मां उधर से भागी-भागी आती है, ताकि उन्हें डांट-डपट कर वहां से ले जाए, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि वह अचानक गिर पड़ती है. वीडियो में आप देख सकते हैं पहले एक छोटा बच्चा पानी में खड़े होकर खेलता है और उसे देख कर एक छोटी बच्ची भी वहां आ जाती है, जो शायद उसकी बहन होगी. अब दोनों बच्चों को यूं देख कर मां दौड़ कर उन्हें वहां से ले जाने के लिए आती है, लेकिन तभी उसका पैर पैर फिसल जाता है और वह वहीं पर कीचड़ वाले पानी में गिर जाती है.
यह बड़ा ही मजेदार वीडियो है. इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है और मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा है, 'मां बच्चों को दिखा रही है कि यह कैसे किया जाता है…'. महज 18 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 42 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 7 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.
वहीं, कई लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'यह एक मस्त मां है. मेरी मां तो साफ-सफाई की दीवानी थी. अगर हम बच्चे पोखर में कूद रहे होते तो उसे चक्कर आने लगता था', जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, 'बच्चे इसे हमेशा याद रखेंगे'.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta