जरा हटके

बच्चों को था डूबने का डर, शेरनी ने सिखाया जीवन का सबक, देखें वीडियो

Gulabi
21 May 2021 3:01 PM GMT
बच्चों को था डूबने का डर, शेरनी ने सिखाया जीवन का सबक, देखें वीडियो
x
शेरनी का वीडियो

सोशल मीडिया पर पशु-पक्षियों के बहुत से प्यारे वीडियो और फोटो हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि इंटरनेट पर जानवरों के कंटेंट सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेंट में से एक है. नेचर और वाइल्डलाइफ में इंटरेस्ट रखने वाले तो घंटों अपना समय जंगलों में बिताते हैं ताकि एक परफेक्ट फोटो और कमाल की वीडियो क्लिप मिल सके. ऐसे ही एक शेरनी का क्लिप इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी मां की याद आ जाएगी.


वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेरनी अपने शावकों के साथ चल रही है, लेकिन तभी रास्ते में तालाब आ जाता है. जिसको देखकर एक पल को शावक डर जाते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह पानी को देखकर डर जाते हैं और पानी की गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाते. ऐसे में शेरनी पानी में दाखिल होती है आगे बढ़ती है. हालांकि, शुरू में शावक पानी में घुसने से झिझकते हैं, लेकिन मां को पानी में जाता देख वे भी फुदक-फुदक कर मां के साथ हो लेते हैं

ये देखिए वीडियो


इस मजेदार वीडियो आईएफएस अफसर सुशांता नंदा ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि जब भी संदेह हो, अपनी मां की सुने. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 45.5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोग अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.





Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta