जरा हटके

अमेजन पर बिक रही बच्चों को पीटने वाली छड़ी, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

Nidhi Singh
18 Sep 2021 8:38 AM GMT
अमेजन पर बिक रही बच्चों को पीटने वाली छड़ी, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल
x
लेकिन हमारे पैरेंट्स सिर्फ हाथ से नहीं बल्कि घर के किचन में रख गए बेलन जैसी चीजों का भी इस्तेमाल करते थे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बचपन में जब हम शैतानियां करते थे तो मम्मी-पापा से मार खाते थे, लेकिन हमारे पैरेंट्स सिर्फ हाथ से नहीं बल्कि घर के किचन में रख गए बेलन जैसी चीजों का भी इस्तेमाल करते थे. इतना ही नहीं, अगर मम्मी का गुस्सा ज्यादा होता था तो चप्पलों से भी पिटाई होती थी. फिलहाल, अब वो जमाना नहीं रहा. इन दिनों पैरेंट्स अपने बच्चों पर बेहद कम ही हाथ उठाते हैं और उठाते भी हैं तो भयंकर वाली पिटाई नहीं करते, जैसा पहले बचपन में पीटा जाता था.

अमेजन पर बिक रही बच्चों को पीटने वाली छड़ी

फिलहाल, अब ऑनलाइन का जमाना आ गया है और हर चीज ऑनलाइन मिलने लगी है. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जब अमेजन पर बच्चों की पिटाई करने के लिए स्टिक बेची जा रही है. जी हां, रेडिट पर कुछ यूजर्स ने इसकी तस्वीर भी साझा की. तस्वीर देखने के बाद जब लोगों को लगा कि यह फेक तस्वीर है तो अमेजन पर जाकर कुछ लोगों ने चेक किया और यह बिल्कुल सच निकला.

सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर जमकर वायरल हो गई. उसपर लिखा था, 'Cane Stick For Beating Kids' (बच्चों को मारने के लिए केन स्टिक). अमेजन सर्च ऑप्शन में जैसे ही 'केन स्टिक फॉर' लिखा तो आगे अपने आप आ गया Cane Stick For Beating Kids 5 Feet & 3 Feet. यह देखकर लोग हैरान रह गए कि आखिर ऑनलाइन के जमाने में क्या-क्या बेचा जाने लगा है.

इससे पहले भी बेचा जा चुका है देसी आइटम्स

यह पहली बार नहीं है जब ऑनलाइन शॉपिंग ऐप अमेजन पर ऐसी देसी चीजें बेची जा रही है. इससे पहले भी अमेजन पर कंडा, घास, लकड़ी आदि सेल किया गया है. होश उड़ाने वाले इस मामले के बारे में जैसे ही नेटिजन्स को पता लगा तो अमेजन को फिर से ट्रोल कर दिया गया. इस मामले में लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta