जरा हटके

बच्चे ने कबाड़ से बनाया Iron Man का सूट, टैलेंट देख आनंद महिंद्रा भी दंग रह गए

Rani Sahu
2 Oct 2021 7:01 AM GMT
बच्चे ने कबाड़ से बनाया Iron Man का सूट, टैलेंट देख आनंद महिंद्रा भी दंग रह गए
x
बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपने दिलचस्प पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. वह अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस फैंस और फॉलोअर्स का मनोरंजन करते रहते हैं

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपने दिलचस्प पोस्ट के लिए जाने जाते हैं. वह अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस फैंस और फॉलोअर्स का मनोरंजन करते रहते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में वह नई-नई प्रतिभाओं को खोजते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने मणिपुर (Manipur) के युवक का वीडियो शेयर किया है और लोगों का परिचय 'असली आयरन मैन' से कराया है.

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट में एक ऐसे लड़के की वीडियो शेयर की है जिसने वेस्ट से वंडर बना दिया है. कहने का मतलब है युवक ने कबाड़ से आयरन मैन (Iron Man) का शानदार सूट बना दिया है जिसकी वजह से ये आज हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है.
आपको जानकर हैरानी होगी कि इस युवक ने बिना किसी ट्रेंनिंग केबेकार चीजों का उपयोग करते हुए आयरन मैन सूट बनाया है. इस कलाकार का नाम Ningombam Prem Angom है जो 2015 से ही ऐसा सूट बनाना चाहते थे जब उन्होंने फिल्म आयरन मैन देखी थी.

आनंद महिंद्रा अपने पोस्ट के जरिए बताते हैं कि वह प्रेम की महत्वाकांक्षा और कौशल को देखकर हैरान है. महिंद्रा समूह के शीर्ष सदस्यों को प्रेम के करियर का मार्गदर्शन करने और उनकी और उनके भाई-बहनों की शिक्षा को सुविधाजनक बनाने के लिए कहा गया है.
Prem ने वेस्ट मटेरियल, इलेक्ट्रोनिक वेस्ट और कार्डबोर्ड से सूट बनाना तैयार किया, इसके लिए उसने सूट की बॉडी कार्डबोर्ड से बनाई और कवच कबाड़ और इलेक्ट्रोनिक वेस्ट से बनाया. इस सूट की सबसे कमाल की बात यही है कि ये पूरी तरीके से 'रिमोट कंट्रोल' से चलता है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta