जरा हटके

गर्लफ्रेंड से मिलने गया था धोखेबाज पति, देखें वीडियो

Mahima Marko
1 Oct 2021 5:14 AM GMT
गर्लफ्रेंड से मिलने गया था धोखेबाज पति, देखें वीडियो
x
एक पत्नी ने अपने धोखेबाज पति को दूसरी महिला के साथ पार्क के अंदर रंगे हाथों पकड़ा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| Husband Wife Viral Video: एक पत्नी ने अपने धोखेबाज पति (Husband Wife) को दूसरी महिला के साथ पार्क के अंदर रंगे हाथों पकड़ा. घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. वीडियो में पति को सुबह-सुबह एक पार्क के अंदर अपनी प्रेमिका से मिलते देखा जा सकता है, जब उसकी पत्नी अचानक वहां पहुंच जाती है. तब पत्नी ने अपने पति (Husband Wife News) से पूछा, 'अच्छा तो ये जॉगिंग हो रही है.' जैसे ही पति ने पत्नी को देखा तो पति भागने लगा.

गर्लफ्रेंड से मिलने गया था धोखेबाज पति!

पत्नी के इस कमेंट का मतलब था कि वह गर्लफ्रेंड से रोज मिलने के लिए जाता था, लेकिन पति (Husband Wife) उसे यह बताता था कि वह जॉजिंग करने जा रहा है. हालांकि, रोजाना जॉगिंग के लिए जाने के बावजूद पति अपना वजन कम नहीं कर पाया तो इससे पत्नी को शक हुआ. पत्नी ने अपने पति का पीछा करने का फैसला किया और उसने आखिरकार उसे दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. जैसे ही पत्नी उसके करीब पहुंची तो वह पार्क से भाग निकला. इस दौरान पत्नी कहती हैं, 'रुको, तुमको मेरी कसम है रुको, बात सुनो, कसम दी तो और भाग रहे हो, अच्छा आओ घर पे.'

देखें वीडियो-


पार्क में किसी महिला के साथ पति को पकड़ा

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग पति की जमकर खिंचाई कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'वाह! क्या ज़माना आ गया है.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'फिर क्या हुआ, इसका इंतजार रहेगा.' इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bhutni_ke_memes ने शेयर किया है. इसी तरह की घटना में कुछ दिन पहले एक पति को उसकी पत्नी ने एक होटल के सामने रंगे हाथों पकड़ा था. पत्नी कार के अंदर बैठी दूसरी महिला को खींचती है और उसकी पिटाई करती है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta