जरा हटके

सड़क दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल, मंगलूरु स्थित बल्लालबाग जंक्शन के पास की घटना

Tulsi Rao
11 April 2022 5:33 AM GMT
सड़क दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल, मंगलूरु स्थित बल्लालबाग जंक्शन के पास की घटना
x
घटना शनिवार दोपहर करीब 1:20 बजे मंगलूरु (Mangaluru) के बल्लालबाग जंक्शन पर हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल महिला और कार चालक का अभी भी इलाज चल रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Accident Video: एक खतरनाक एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीते शनिवार को एक बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) डिवाइडर से टकरा गई. इस घटना में स्कूटी से जा रहे 7 साल का एक बच्चा और एक महिला समेत दो अन्य लोग घायल हो गए. तेज रफ्तार वाहन के टक्कर से महिला दूसरी कार के नीचे जा गिरी. घटना शनिवार दोपहर करीब 1:20 बजे मंगलूरु (Mangaluru) के बल्लालबाग जंक्शन पर हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल महिला और कार चालक का अभी भी इलाज चल रहा है.

सड़क दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल
भीषण हादसा सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर खड़ी एक अन्य महिला तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से चंद इंच की दूरी पर बाल-बाल बच गई. वह सड़क पर ही गिर गई, लेकिन उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई और दोबारा खड़ी हो गई. सड़क की दूसरी तरफ ट्रैफिक में खड़ी महिला को बीएमडब्ल्यू ने जोरदार टक्कर मारा.
देखें वीडियो-
वीडियो देखने के बाद यूजर्स के रोंगटे हो गए खड़े
वीडियो देखने के बाद यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए. घटना के बाद आस-पास मौजूद लोग महिला की मदद के लिए दौड़े. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलुरु सिटी ट्रैफिक पुलिस मामले की जांच कर रही है और माना जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार का ड्राइवर शराब के नशे में था. ट्विटर पर इस वीडियो को @KiranParashar21 ने शेयर किया और अभी तक 7 हजार बार देखा जा चुका है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta