जरा हटके

बिल्ली की आंखों ने ढाया गजब, लोगों को दिखता है ब्रह्मांड

Gulabi
28 May 2021 9:52 AM GMT
बिल्ली की आंखों ने ढाया गजब, लोगों को दिखता है ब्रह्मांड
x
बिल्ली की आंखों ने ढाया गजब

Weird News: कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसी तस्वीरें नजर आती हैं, जिन्हें देखकर कुछ लोग घबरा जाते हैं तो कुछ उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर कनाडा की एक बिल्ली (Canada Cat) की फोटोज खूब वायरल (Viral Photo) हो रही हैं. इस बिल्ली की आंखों (Cat Eyes) ने हर किसी को हैरान कर दिया है.


बिल्ली की आंखों ने ढाया गजब
सोशल मीडिया (Social Media) पर पिको नाम की बिल्ली (Pico Cat) वायरल हो रही है. इसकी अजीबोगरीब आंखों (Weird Cat Eyes) ने इंटरनेट (Internet) पर धमाल दिया है. दरअसल, इस बिल्ली की आंखें (Cat Eyes Color) हरे रंग की हैं. इसकी आंखों का रंग (Eyes Color Change) सबके कौतूहल का विषय बन गई हैं. दरअसल हरी आंखों वाली इस बिल्ली की आंखें इन्फेक्शन (Eye Infection) की वजह से खराब हो गई थीं, जिसके बाद वह अंधी हो गई थी. अपनी हरी और बड़ी आंखों (Green Eyes) की वजह से पिको काफी चर्चा में है.

इन्फेक्शन ने छीनी आंखों की रोशनी

पिको की हरी आंखों में इन्फेक्शन (Eye Infection) हो गया था. इसके बाद उसकी आंखों की रोशनी चली गई. आंखों में हुए इन्फेक्शन की वजह से पिको को काफी वक्त तक अकेले रहना पड़ा. कई सालों बाद कनाडा के एक कपल ने अपनी 17 साल की बेटी के लिए उसे गोद ले लिया था. मोनिका अपनी बिल्ली से बहुत प्यार करती है. पिको दिनभर मोनिका के आगे-पीछे घूमती रहती है.
हरी आंखों में हुआ ग्लूकोमा
पिको की हालत के बारे में जानकारी देते हुए मोनिका की मां मैरी-जोसे ने बताया कि पहले पिको की आंखें हरी हुआ करती थीं. फिर एक दिन उसकी आंखों में इन्फेक्शन हो गया, जिसके कारण उसे ग्लूकोमा (Glaucoma) हो गया. इसके बाद धीरे-धीरे उसकी आंखों की रोशनी चली गई. वैसे तो घर पर पिको हमेशा मोनिका के साथ रहती है लेकिन फिर भी कई बार उसे घर के फर्नीचर से चोट लग जाती है.


सोशल मीडिया पर हैं लाखों दीवाने

अपनी आंखों की वजह से पिको अक्सर चर्चा में रहता है. वह सोशल मीडिया सेंसेशन (Social Media Sensation) बन चुका है. टिकटॉक (Tiktok) पर उसके कई फॉलोवर्स हैं. उसके यूनीक लुक्स देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. कुछ लोग पिको को उसकी कमी के साथ खूबसूरत मानते हैं तो वहीं कुछ उसे डरावना मानते हैं. एक यूजर के मुताबिक, इसकी आंखों में पूरा ब्रह्मांड (Universe) देखा जा सकता है
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta