जरा हटके

जीजा-साली की केमिस्ट्री हुई वायरल, इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा गया वीडियो

Gulabi
20 Sep 2021 10:06 AM GMT
जीजा-साली की केमिस्ट्री हुई वायरल, इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा गया वीडियो
x
जीजा-साली की केमिस्ट्री

Jija Saali Video: जब भी किसी लड़के या लड़की की शादी होती है तो कई सारे नए रिश्ते एक साथ बनते हैं. दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom video) के रिश्तेदारों समेत उनके मेहमान भी शादी (Wedding Video) के मौके पर मौजूद होते हैं. इस दौरान सबसे खास रिश्ता देखने लायक जीजा और साली (Jija Saali) के बीच का होता है. दोनों के बीच बनने वाली नई-नई बॉन्डिंग काफी मजेदार होती है.

जीजू की एंट्री पर साली ने यूं किया स्वागत
जीजा-साली (Jija Saali) के बीच होने वाली नोंक-झोंक से लेकर शादी में निभाए जाने वाले रीति-रिवाज के दौरान, हर वक्त नाते-रिश्तेदार की निगाहें इन्हीं पर टिकी होती है. वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा अपने गाड़ी में बैठकर ससुराल पहुंचता है तो वहां खड़े लोग उसे घेर लेते हैं. तभी साली अंदर से एक रिवाज निभाने के लिए बाहर आती है. इतना ही नहीं, इस दौरान जैसे ही साली अपने जीजू से मिलती है तो पहले हाथों से पंच करते हैं और फिर हाथ पकड़कर बाहर निकालती है. सिर पर मटका रखकर आई साली रस्म निभाने लगती है. इस दौरान जीजू भी मुस्कुराते हुए साली के साथ रीति-रिवाज में शामिल हो जाता है.

जीजा-साली की केमिस्ट्री हुई वायरल
जीजा और साली (Jija Saali Video) के बीच की यह केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो बेहद वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द शादी स्वैग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इसका ओरिजनल वीडियो पारू तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुल्हन की बहन ने दूल्हे का स्वागत किया'. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta