Top
जरा हटके

ऑनलाइन ऑर्डर का गोलमाल, शख्स को खाने में मिला पेशाब, ऐसे हुआ खुलासा

Gulabi
22 Feb 2021 2:39 PM GMT
ऑनलाइन ऑर्डर का गोलमाल, शख्स को खाने में मिला पेशाब, ऐसे हुआ खुलासा
x
ऑनलाइन खाना मंगवाना आजकल ट्रेंड हो गया है

ऑनलाइन खाना मंगवाना आजकल ट्रेंड हो गया है। लोगों को भूख लगती है कुछ नहीं उंगलियां जाती हैं फोन की ओर और खाना ऑर्डर हो गया। फिर बैठे-बैठे उसका इंतजार करो। दो-तीन बार डिलीवरी वाले की लोकेशन देखो। आधा पेट तो इसी इंतजार में भर जाता है। फिर खाना आया और खा लो। पता है एक बंदे ने खाना ऑर्डर किया था। साथ में मंगवाई थी कोक। पर पता है कोक की बोतल में क्या आया। पेशाब…




Oliver McManus नाम के शख्स ने इसको लेकर ट्वीट किया। वो इंग्लैंड के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने hoisin beef और yoghurt spiced chicken के साथ एक कोक की बोतल दी गई। जो पूरी की पूरी पेशाब से भरी हुई थी। इसका उन्होंने फोटो भी शेयर किया। उन्होंने @HelloFreshUK को टैग किया और उन्हें इसके बारे में बताया।

खुली हुई थी बोतल
मेट्रो के मुताबिक, ओलिवर ने उन्हें बताया कि जब उन्हें उनकी डिलीवरी मिली तो कोक की बोतल खुली हुई थी। लेकिन बाकी का खाना सील था। @HelloFreshUK ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होने उनसे माफी मांगी यहां तक कि कंपनी की ओर से एक शख्स ने उन्हें आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं। जिसने भी ये काम किया है उसपर कार्रवाई की जाएगी।




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it