जरा हटके

लड़कियों से पंगा लेना लड़कों को पड़ा महंगा, देखें वीडियो

Mahima Marko
21 Jun 2022 10:00 AM GMT
लड़कियों से पंगा लेना लड़कों को पड़ा महंगा, देखें वीडियो
x
कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक लड़की के वीडियो ने काफी तहलका मचाया था. जिसमें सूनसान सड़क पर वह अकेली खुद को छेड़ कर रहे 6 लड़कों को सेकंडों में धूल चटाती हुई नजर आई थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक लड़की के वीडियो ने काफी तहलका (Girl Viral Video) मचाया था. जिसमें सूनसान सड़क पर वह अकेली खुद को छेड़ कर रहे 6 लड़कों को सेकंडों में धूल चटाती (Girl Fight Video) हुई नजर आई थी. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस लड़की की बहादुरी का कायल हो गया था. अब कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. ये वीडियो किसी रेस्टोरेंट का है, जहां दो लड़के एक महिला वेटर को परेशान करते हुए नजर आते हैं. लेकिन अगले ही पल उनके साथ जो कुछ भी होता है, उसे देखकर आप भी कहेंगे- 'इसे कहते हैं गर्ल पावर, उनसे पंगा मत लेना भैया.' वीडियो में लड़की, लड़कों को इस कदर धोती है कि दोनों उसके सबक को जिंदगीभर नहीं भूलेंगे.

वायरल हुई क्लिप महज 15 सेकंड की है, लेकिन इसे देखने के बाद मनचले जरूर परेशान हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी रेस्टोरेंट में दो लड़के बैठे हुए हैं और महिला वेटर को निर्देश दे रहे हैं. इसी दौरान एक लड़का वेटर से उलझ जाता है. लेकिन अगले ही पल जो कुछ भी देखने को मिलता है, वह वाकई में हैरान कर देने वाला नजारा है. आप देख सकते हैं कि लड़की गजब के कराटे स्किल से दोनों लड़कों को इतने फुर्ती से मारती है कि उन्हें खुद को संभालने तक का मौका नहीं मिलता. आप देख सकते हैं कि एक लड़का कुर्सी से महिला वेटर पर हमला करता है, लेकिन वह बिना हिचके इसका भी उसे मुंहतोड़ जवाब देती है. कुल मिलाकर यह लड़की सेकंडों में लड़कों को धूल चटाती हुई दिखती है. तो आइए सबसे पहले देखते हैं ये वीडियो.
यहां देखिए, लड़की ने लड़कों को कैसे सिखाया सबक
लड़की के कमाल के फाइट वीडियो को ट्विटर पर @LovePower_page नाम के पेज से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, महिलाओं व लड़कियों को धमकाना बंद करो, देखो इस वीडियो में बदमाशों का क्या अंजाम हुआ. ट्विटर पर अपलोड होने के बाद से अब तक वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि वीडियो पोस्ट को 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक और 200 रिट्वीट मिल चुके हैं. वहीं, वीडियो देखने के बाद ढेरों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta