जरा हटके

महिला से चीटिंग कर रहा था बॉयफ्रेंड, फिर iPhone के इस फीचर से पकड़ाया धोखेबाज

Gulabi
18 May 2021 3:25 PM GMT
महिला से चीटिंग कर रहा था बॉयफ्रेंड, फिर iPhone के इस फीचर से पकड़ाया धोखेबाज
x
iPhone के इस फीचर से पकड़ाया धोखेबाज

एक महिला ने अपने धोखेबाज प्रेमी को पकड़ने के लिए एक आईफोन का इस्तेमाल किया है. सेरिना केरिगन नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने खुलासा किया कि उसने आईफोन में लाइव कैमरा फीचर का इस्तेमाल करते हुए अपने धोखेबाज प्रेमी को पकड़ा. जो इस फीचर से अनजान हैं उन्हें बता दें कि आईफोन लाइव फोटो फीचर का उपयोग करते हुए ये रिकॉर्ड करता है कि फोटो लेने से 1.5 सेकंड पहले और बाद में क्या होता है.


सेरेना केरिगन ने टिकटॉक पर एक लाइव फोटो पोस्ट की जिसे उसके प्रेमी ने भेजा था और दावा किया था कि वह उसे याद कर रहा है. प्रेमी ने फोटो खींची और केरिगन को भेज दी. उसे इस बात का एहसास नहीं था कि उसने गलती से लाइव फीचर चालू कर दिया था, जिसने फोटो क्लिक करने के बाद की फुटेज को भी कैप्चर कर लिया था. जैसे ही उन्होंने फीचर क्लिक किया, एक लड़की उनके बिस्तर पर कूद गई और आईफोन ने उस फुटेज को भी कैप्चर कर लिया. बस इस सब के चलते उसकी पोल खुल गई.


केरिगन ने टिकटॉक पर फोटो के साथ लिखा, "जब आप जिस लड़के को डेट कर रहे हैं, वह कहता है कि वह आपको याद करता है, लेकिन फिर आप लाइव फोटो क्लिक करते हैं और सब पता चल जाता ".

शुरुआत में जब केरिगन को फोटो मिली तो उसे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा जब तक कि उसने लाइव फोटो पर क्लिक नहीं किया. लेकिन जब आप इसे लंबे समय तक होल्ड करते हैं तो आप एक लाइव फोटो देख सकते हैं. एक यूजर ने उनके वीडियो के तहत कमेंट किया, "अगर आप उनकी लाइव फोटो सेव करते हैं तो आप अपने कैमरा रोल की तारीख-समय और जगह भी देख सकते हैं. इसलिए लाइव फोटो बटन से सावधान रहें."

एपल के लाइव फोटो फीचर में क्या है खास
एपल लाइव फोटो के साथ, आपका आईफोन रिकॉर्ड करता है कि फोटो लेने से 1.5 सेकंड पहले और बाद में क्या होता है. ऐसे में आपको जो मिलता है वह एक बेहतरीन फोटो से बढ़कर है; असल में यह स्पीड और साउंड के साथ कैप्चर किया गया मूमेंट होता है.

लाइव फोटो बटन कैमरा स्क्रीन के टॉप पर दिखाई देता है क्योंकि यह कैमरा ऐप पर आसानी से उपलब्ध है, यह कभी-कभी आपके न चाहने पर भी चालू हो जाता है. लेकिन जब भी इसे चालू किया जाता है, तो आप देखेंगे कि सफेद बटन पीला हो रहा है. आप फ़ोटो ऐप में अपनी लाइव फोटो फीचर पा सकते हैं. आपको बस एल्बम टैब जाएं और फिर लाइव फोटो सेक्शन पर टैप करें.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta