जरा हटके

बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बनाई रूल्स लिस्ट... शराब पीने और लड़कों के साथ घूमने पर लगाई पाबंदी

Bharti sahu
18 Sep 2021 3:45 PM GMT
बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बनाई रूल्स लिस्ट... शराब पीने और लड़कों के साथ घूमने पर लगाई पाबंदी
x
जब कोई इंसान प्यार में पड़ जाता है तो वो चाहता है कि उसके साथी पर सिर्फ उसका ही अधिकार हो

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | जब कोई इंसान प्यार में पड़ जाता है तो वो चाहता है कि उसके साथी पर सिर्फ उसका ही अधिकार हो. हर फैसले पर उसकी सहमति हो. कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है, जहां बॉयफ्रेंड ने रिश्ते में कुछ ऐसे बनाए, जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. गर्लफ्रेंड के लिए बनाई गई रूल्स लिस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर यूजर्स मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. चलिए आपको भी पढ़ाते हैं क्या लिखा है उस रूल्स लिस्ट में...

प्रेमिका ने किया खुलासा
मिरर यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैरोलिन नाम की एक लड़की ने अपने टिकटॉक अकाउंट @ccarollynn पर अपने बॉयफ्रेंड के कंट्रोलिंग नेचर के बारे में बताया है जिसमें उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें 11 नियमों की लिस्ट भेजी थी. ये नियम कैरोलिन को यूनिवर्सिटी जाते वक्त फॉलो करने हैं. कैरोलीन ने इन नियमों का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देख लिया है. कैरोलिन के बॉयफ्रेंड ने उसके खाने, पीने और यहां तक ​​कि तंग कपड़े पहनने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है.
बॉयफ्रेंड ने भेजी 11 नियमों की लिस्ट
इतना ही नहीं, बॉयफ्रेंड ने कैरोलिन के शराब पीने पर भी पाबंदी लगा दी. नियमों की लिस्ट में लिखा है कि कैरोलिन शराब को हाथ तक नहीं लगा सकतीं. इसके अलावा, स्नैपचैट लोकेशन को बंद भी नहीं करेंगी. वह लड़कों के साथ नहीं घूमेगी और अपने बॉयफ्रेंड की अंगूठी कभी नहीं उतारेगी. कैरोलिन को रात 9 बजे तक हॉस्टल लौटने, क्रॉप टॉप और टाइट ड्रेस न पहनने और पार्टी में शामिल नहीं होने का आदेश दिया गया था. कैरोलिन की पार्टनर ने उसके लिए ऐसे तमाम नियम-कानून बनाए हैं, जिनका उसे रोजाना पालन करना पड़ता था.
रिश्ता खत्म करने की सोच रही प्रेमिका
लेकिन अब बॉयफ्रेंड की इन हरकतों की वजह से कैरोलिन इस रिश्ते को खत्म करने की सोच रही है. उनके टिकटॉक फॉलोअर्स ने भी पोस्ट पर कमेंट किया और ऐसी ही सलाह दी. हालांकि कुछ लोगों ने इसे बॉयफ्रेंड का मजाक बताया और एक बार उससे बात करने की सलाह दी.


Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story