जरा हटके

400 किलोमीटर दूर रहते थे लड़का-लड़की, ऑनलाइन वीडियो गेम खेलते-खेलते हुआ प्यार

Tulsi Rao
20 March 2022 10:44 AM GMT
400 किलोमीटर दूर रहते थे लड़का-लड़की, ऑनलाइन वीडियो गेम खेलते-खेलते हुआ प्यार
x
दोनों लड़का और लड़की साथ में बहुत ही क्यूट लगते हैं और एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आपने कई सारी अजब प्रेम की गजब कहानियां सुनी होंगी. आज हम आपको 20 साल के लड़के और 19 साल की लड़की के अजब प्रेम के बारे में बताने जा रहे हैं. इन दोनों को 400 किलोमीटर दूर से एक-दूसरे से इतना प्यार हो गया कि अब यह कपल शादी करने की योजना बना रहा है. दोनों लड़का और लड़की साथ में बहुत ही क्यूट लगते हैं और एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं.

वीडियो गेम खेलने के दौरान हुआ प्यार
'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के रहने वाले कपल ने 400 किलोमीटर दूर ऑनलाइन वीडियो गेम खेलते-खेलते एक-दूसरे को दिल दे दिया. 20 साल के फिन्ले ब्राउन 19 साल की सोफिया कार्लिले का ऑनलाइन प्यार इतना परवान चढ़ा कि पहले दोनों ने साथ में रहने का फैसला किया. वहीं अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. दोनों की ऑनलाइन मुलाकात फेमस वीडियो गेम 'कॉल ऑफ ड्यूटी' खेलने के दौरान हुई.
कपल ने बताया कि वह दोनों हमेशा एक ही टीम में होते थे. वह दोनों साथ मिलकर अपने दुश्मनों को खत्म किया करते थे. फिन्ले इंग्लैंड के लीड्स शहर में रहते थे. जबकि सोफिया उनसे 400 किलोमीटर दूर आयरलैंड के लिमावडी शहर में रहती थीं. दोनों पिछले काफी समय से साथ में गेम खेल रहे थे. फिर दोनों को रियलाइज हुआ कि उन्हें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता है. फिन्ले ने बताया कि सोफिया काफी फनी हैं. जब उन्होंने पहली बार सोफिया से बात की थी तभी से ही उन्हें लगता था कि उनके और सोफिया के बीच कुछ ना कुछ कनेक्शन जरूर बनेगा.
जल्द ही शादी करेगा कपल
ऑनलाइन वीडियो गेम खेलने के दौरान जब उन्हें प्यार हुआ तो करीब 6 महीने बाद उन्होंने एक-दूसरे से मिलने का फैसला किया. इसके बाद जब उन्हें लगा कि दोनों को एक-दूसरे का साथ पसंद है तो पिछले साल अक्टूबर से वह एक-दूसरे के साथ रहने लगे. फिन्ले ने बताया कि सोफिया से बात करना उन्हें बहुत पसंद है. बात करते-करते ही उन दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी थी. साल 2020 के अगस्त महीने में फिन्ले सोफिया से पहली बार मिलने उनके बर्थडे पर गए थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta