जरा हटके

बॉस ने देखी महिला कर्मचारी की गंदी फिल्म, ऑफिस आते ही सबसे पहले किया ऐसा काम

Subhi
9 March 2022 2:31 AM GMT
बॉस ने देखी महिला कर्मचारी की गंदी फिल्म, ऑफिस आते ही सबसे पहले किया ऐसा काम
x
आज हम आपको ऑफिस में काम करने वाली एक ऐसी महिला कर्मचारी की आपबीती बताने जा रहे हैं, जिसके साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में जानकर पूरा ऑफिस शॉक्ड रह गया.

आज हम आपको ऑफिस में काम करने वाली एक ऐसी महिला कर्मचारी की आपबीती बताने जा रहे हैं, जिसके साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में जानकर पूरा ऑफिस शॉक्ड रह गया. दरअसल, कंपनी के बॉस ऑफिस से घर जाने के बाद इंटरनेट चला रहे थे, इस दौरान बॉस को महिला कर्मचारी की एडल्ट फिल्म दिख गई. जिसे देखकर बॉस के होश उड़ गए. इसके बाद अगली सुबह जब महिला कर्मचारी ऑफिस आई तो बॉस ने कुछ ऐसा काम कर दिया. जिससे महिला कर्मचारी की हालत खराब हो गई.

बॉस ने देखी महिला कर्मचारी की 'गंदी' फिल्म

'द मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन की रहने वाली 25 साल की एनाबेल नाइट (Annabelle Knight) शहर की एक मार्केटिंग कंपनी में जॉब करती थी. ऑफिस में वह काफी अच्छे से काम करती थीं और उनसे बॉस भी बहुत खुश रहते थे. एक दिन ऑफिस खत्म करने के बाद जब उनके बॉस घर पहुंचे तो वह इंटरनेट पर कुछ सर्च कर रहे थे, तभी उन्हें एनाबेल की कुछ गंदी फिल्में दिख गईं.

एनाबेल की गंदी फिल्में देखने के बाद बॉस के होश ही उड़ गए. बॉस को भरोसा ही नहीं हुआ कि उनके साथ काम करने वाली लड़की एडल्ट साइट OnlyFans पर अपनी गंदी तस्वीरों और वीडियो पोस्ट करती है और पैसे कमाती है. इसके बाद अगली सुबह जब महिला कर्मचारी ऑफिस आई तो बॉस ने सबसे पहले उसे अपने केबिन में बुलाया. इसके बाद बॉस ने बिना किसी सवाल-जवाब के महिला कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया.

एनाबेल ने अपने साथ बीती इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने कभी अपने एडल्ट साइट के बारे में किसी को बताया नहीं था. अपने ऑफिस में भी उन्होंने किसी से इसकी कोई चर्चा नहीं की थी. एनाबेल ने बताया कि उन्हें शक है कि इसके बारे में बॉस को किसी साथी कर्मचारी ने बताया हो और उनकी एडल्ट तस्वीरें बॉस के साथ शेयर की हों. एनाबेल ने कहा कि जरूर उनके बॉस ने भी एडल्ट साइट OnlyFans की सदस्यता ली होगी.

एनाबेल को तब शॉकिंग लगा, जब बॉस ने बिना उनसे कोई सवाल-जवाब किए उन्हें नौकरी से निकाल दिया. उन्हें अचानक एक ई-मेल मिला, जिसमें उन्हें नौकरी से निकालने का जिक्र था. इसमें कहा गया था कि नौकरी के अलावा वह एक साइड बिजनेस के जरिए पैसे कमाती हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने कंपनी को नहीं दी थी. एनाबेल ने अपने साथ हुई इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया. वह कहती हैं कि ओनलीफैन्स साइट के जरिए उनकी एक दिन में 50 हजार रुपये से ज्यादा की कमाई हो जाती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta