जरा हटके

बॉडीबिल्डर ने की दो सेक्स डॉल से शादी, रियल रिलेशनशिप के बारे में किया खुलासा

Triveni
1 Jun 2021 4:48 AM GMT
बॉडीबिल्डर ने की दो सेक्स डॉल से शादी, रियल रिलेशनशिप के बारे में किया खुलासा
x
डेली स्टार में छपी खबर के मुताबिक, सेक्स डॉल (Sex Doll) से दो शादियां करने वाले कजाकिस्तान के बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको (Bodybuilder Yuri Tolochko) ने अपनी पहली शादी नवंबर 2020 में दर्जनों मेहमानों के साथ एक सेरेमनी में सेक्स डॉल पत्नी मार्गो (Margo) से की थी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | डेली स्टार में छपी खबर के मुताबिक, सेक्स डॉल (Sex Doll) से दो शादियां करने वाले कजाकिस्तान के बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको (Bodybuilder Yuri Tolochko) ने अपनी पहली शादी नवंबर 2020 में दर्जनों मेहमानों के साथ एक सेरेमनी में सेक्स डॉल पत्नी मार्गो (Margo) से की थी.

हालांकि, यूरी ने अब अपनी नई डॉल लूना और लोला के साथ एक नए रिश्ते को शुरूआत की है. इस वजह से वह अब पहली सेक्स डॉल मार्गो (Margo) अलग हो गया है. लेकिन अब यूरी का कहना है कि वह अब इंसानों के साथ रिलेशनशिप के के लिए तैयार है, लेकिन उसकी एक शर्त है.
एक डेटिंग शो के दौरान यूरी ने अपने रिलेशिनशिप के बारे में कई खुलासे किए. उन्होंने अपने पुराने रिश्तों के बारे में भी बताया. 28 मई को FUBAR Radio शो के दौरान यूरी ने खुलासा करते हुए बताया कि उनका पहले एक महिला के साथ लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप रह चुका है और अब एक बार फिर से किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं.
लेकिन कजाकिस्तान के बॉडी बिल्डर ने खुलासा किया कि अगर उन्हें किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बनाना है तो उन्हें भी उनकी गुड़िया को पसंद करना होगा. इंटरव्यूअर द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिर से रियल रिलेशनशिप में होने की सोच सकते हैं, तो यूरी ने समझाया, 'मैं रियल रिलेशनशिप में करीब सात साल तक रह चुका हूं. यह मेरे लिए दिलचस्प और महत्वपूर्ण है, और भविष्य में शायद मेरे पास एक असल में कोई शख्स हो, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि वह मेरी गुड़िया को भी पसंद करे.'

यूरी ने लोगों से अपनी पत्नियों से भी मिलवाया और कहा कि वह एक और शादी की प्लान कर रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी खुलासा किया अपने रिलेशनशिप में वह एक मेल डॉल (Male Doll) को साथ ला सकते हैं. यूरी ने कहा, 'मैं भविष्य में एक मेल डॉल रखना चाहता हूं और मैं उस मेल डॉल और सेक्स डॉल लूना की शादी कराना चाहता हूं और साथ ही उस वक्त मैं एक सेरेमनी करना चाहता हूं.'



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta