जरा हटके

बाइक चालक ने की बड़ी गलती, पीछे बैठे शख्स की हुई मौत, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

Gulabi
26 May 2021 9:54 AM GMT
बाइक चालक ने की बड़ी गलती, पीछे बैठे शख्स की हुई मौत, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO
x
दिल दहला देने वाला VIDEO

अक्सर लोगों को कहते सुना होगा कि दुर्घटना से देर भली. दरअसल ये कहावत इसलिए गढ़ी गई है कि जल्दबाजी में कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनमें लोगों की जान चली जाती है. इसलिए लोगों को कहा जाता है कि कोई भी काम पूरे इत्मीनान से करना चाहिए. लेकिन कुछ लोग हैं कि मानते ही नहीं. दरअसल कई युवा बेफिक्र होकर तेज रफ्तार से बाइक चलाते हैं, जिस वजह से वो दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं.


सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर कोई भी सहम जाएगा. ये वीडियो तेलंगाना का बताया जा रहा है. तेलंगाना के मनचेरियल जिले के जनाराम मंडल क्षेत्र के थापलापुर गांव में वन विभाग की एक चेक पोस्ट को चकमा देने की कोशिश में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई. 25 सेकेंड के इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी को हाथ हिलाते हुए और चेक पोस्ट के नजदीक आने पर बाइक को रुकने के लिए संकेत देते हुए देखा जा सकता है. लेकिन बाइक सवार नहीं मानता. जिस वजह से ये खतरनाक हादसा घट जाता है.

यहां देखिए वीडियो-


बाइक राइडर की गलती से हुआ हादसा


वीडियो देख सहम गए लोग

इस हादसे के दौरान बाइक ड्राइवर समय पर चेकपोस्ट को डक (सिर नीचा करने) करने में कामयाब रहा, मगर पीछे की सीट पर सवार सिर नीचे नहीं कर सका और उसका सिर बैरिकेड से जा टकराया. इसके बाद बाइक पर से वह धड़ाम होकर गिरा और वहीं पड़ा रह गया, जबकि बाइक चलाने वाला रफ्तार में आगे बढ़ता रहा. तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बाइक पर सवार मृतक की पहचान 30 वर्षीय सुदावेनी वेंकेटेश गौड़ के रूप में हुई है, जो लक्सेटिपेट मंडल के कोठागुडेम गांव का था.

चेकपोस्ट में टक्कर लगने से बाइक पर पीछे बैठे शख्स के सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाइक राइडर की पहचान बांदी चंद्रशेखर के रूप में हुई है और वह लक्सेटिपेट मंडल के पाठा कोम्मुगुडेम गांव का रहने वाला है. इस मामले में गौड़ के पिता मल्ला ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद चंद्रशेखर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा मामला दर्ज किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta