जरा हटके

मुख्यमंत्री फेस के तौर पर भगवंत मान के नाम पर लगी मुहर, वायरल हुआ मां का भावुक वीडियो

Gulabi
18 Jan 2022 9:20 AM GMT
मुख्यमंत्री फेस के तौर पर भगवंत मान के नाम पर लगी मुहर, वायरल हुआ मां का भावुक वीडियो
x
आम आदमी पार्टी ने पंजाब में आखिरकार अपने मुख्यमंत्री फेस के तौर पर भगवंत मान के नाम पर मुहर लगा दी है
आम आदमी पार्टी ने पंजाब में आखिरकार अपने मुख्यमंत्री फेस के तौर पर भगवंत मान (Bhagwant Mann) के नाम पर मुहर लगा दी है. चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) उनके नाम का ऐलान किया. इसके साथ ही केजरीवाल ने दावा किया कि भगवंत मान ही पंजाब के अगले मुख्यमंत्री (Punjab Elections) बनने जा रहे हैं. ट्विटर पर खबर के ब्रेक होते ही हैशटैग #BhagwantMann ट्रेंड करने लगा. लोग लगातार इस हैशटैग के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इस बीच, भगवंत मान की मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटे को इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर वे भावुक नजर आईं.
वायरल हो रहे वीडियो में भगवंत मान की मां कह रही हैं, मैं उन्हें जन्म देने वाली मां हूं. उन्हें खूब सारा आशीर्वाद. इसके साथ ही उन्होंने पंजाब की जनता से अपने बेटे पर आशीर्वाद बनाए रखने की अपील भी की. साथ ही कहा कि अगर आज भगवंत मान के पिता जीवित होते, तो उन्हें काफी खुशी होती. लेकिन भगवान के आगे किसी की भी नहीं चलती. मैं उनसे दुआ करती हूं कि वो मेरे बेटे पर कृपा बनाए रखें. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भगवंत मान की मां यह कहते हुए इमोशनल हो जाती हैं.
भगवंत मान की मां हुईं भावुक

AAP ने पंजाब में 'जनता चुनेगी अपना सीएम' अभियान के तहत वोटिंग कराई थी. जिसके आधार पर भगवंत मान के नाम पर मुहर लगाई गई. फोन और व्हाट्सएप के जरिए 21 लाख लोगों ने अपनी राय दर्ज करवाई थी. इसमें मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर भगवंत मान लोगों की पहली पसंद थे.
बता दें कि पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए 20 फरवरी को वोटिंग होनी है. जबकि 10 मार्च को काउंटिंग है. इस बार का मुकाबला त्रिकोणीय है, जिसमें आम आदमी पार्टी के अलावा कांग्रेस और बीजेपी अपना दमखम दिखाएंगी. इसके अलावा, शिरोमणि अकाली दल भी चुनावी मैदान में हुंकार भरेगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta