जरा हटके

होटल बुक करने के बाद बुरे फंसे टूरिस्ट, सोशल मीडिया पर शेयर किया खराब एक्सपीरियंस

Gulabi
6 Jan 2022 4:07 PM GMT
होटल बुक करने के बाद बुरे फंसे टूरिस्ट, सोशल मीडिया पर शेयर किया खराब एक्सपीरियंस
x
सोशल मीडिया पर शेयर किया खराब एक्सपीरियंस
एक चौंकाने वाली घटना में, 9 दोस्तों का एक ग्रुप पुदुच्चेरी में तब फंस गया जब उन्हें पता चला कि OYO के माध्यम से बुक किए गए कमरे मौजूद नहीं थे. ग्रुप के एक मेंबर अभिशांत पंत ने लिंक्डइन पर इस खराब अनुभव के बारे में शेयर किया. अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'हॉस्पिटैलिटी में हमें खराब अनुभव मिला.' उनकी पोस्ट के मुताबिक अभिशांत पंत ने पुडुचेरी में OYO 74612 रॉयल प्लाजा बोर्डिंग एंड लॉजिंग बुक किया था. 9 लोगों के ग्रुप को 24 दिसंबर की रात होटल पहुंचना था.
होटल बुक करने के बाद बुरे फंसे टूरिस्ट
हालांकि, जब वे उस स्थान पर पहुंचे, तो उन्हें होटल नहीं मिला. कुछ देर तक वे देखते रहे और रात करीब 11 बजे उन्होंने पाया कि ऐसा कोई होटल नहीं है. इस ग्रुप में दो महिलाएं भी शामिल थीं. वे सभी आधी रात खुद को एक डरावनी और सुनसान सड़क पर फंसा हुआ पाया. फिर उन्होंने कस्टमर केयर पर कॉल करने का फैसला किया, लेकिन उन्हें बताया गया कि ऐसी कोई प्रॉपर्टी है ही नहीं और न ही कहीं और है.
होटल पर पहुंचे तो मच गया ऐसा बवाल
पंत ने पोस्ट में लिखा, 'OYO में रहने का डर: मुझे पिछली रात 24 दिसंबर को हॉस्पिटैलिटी में सबसे खराब अनुभव मिला, हमने पांडिचेरी में ओयो 74612 रॉयल प्लाजा बोर्डिंग एंड लॉजिंग बुक की और देर शाम यह पता चला कि वह होटल वहां मौजूद ही नहीं था. यह जगह कितनी डरावनी और सुनसान है, यह समझने के लिए वीडियो देखें. हम रात 9 से 11 बजे बीच में वहीं खड़े थे, यह पता लगाने के लिए कि यह होटल यहां मौजूद नहीं है.' उन्होंने लोकेशन का एक वीडियो भी पोस्ट किया और कहा, 'गोलमाल है भाई सब गोलमाल है.'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta