जरा हटके

Bachpan Ka Pyar सॉन्ग अभी भी पॉपुलर, MG कंपनी ने दिया यह तोहफा

Nidhi Singh
11 Aug 2021 7:07 AM GMT
Bachpan Ka Pyar सॉन्ग अभी भी पॉपुलर, MG कंपनी ने दिया यह तोहफा
x
Bachpan Ka Pyar सॉन्ग से पॉपुलर हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वायरल हुआ है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले का रहने वाला बच्चा सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) इन दिनों सोशल मीडिया पर Bachpan Ka Pyar गाने से जमकर पॉपुलर हो गया है. बॉलावुड व पंजाबी सिंगर बादशाह ने भी बुधवार को Bachpan Ka Pyaar सॉन्ग रिलीज कर दिया है. बादशाह के साथ इस गाने में आस्था गिल ने भी आवाज दी है. सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) इस वक्त देश का सेन्सेशनल स्टार बन चुके हैं.

Bachpan Ka Pyar सॉन्ग अभी भी पॉपुलर
सोशल मीडिया (Social Media) पर सहदेव (Sahdev) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. कुछ तो देखने में सच लग रहे हैं, लेकिन कुछ वीडियो फेक (Fake Video) भी हैं. बताया जा रहा है कि MG कंपनी ने सहदेव को करीब 23 लाख की कार गिफ्ट की है, लेकिन यह सच नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो MG कंपनी ने खुश होकर सहदेव को 21 हजार का चेक दिया है.
https://youtu.be/k7QniTYNsmQ
MG कंपनी ने दिया यह तोहफा
MG कंपनी (MG Compney) के प्रवक्ता ने भी अपने बयान में कहा कि उनकी कंपनी ने सहदेव (Sahdev) को कोई कार गिफ्ट नहीं की, बल्कि 21 हजार रुपए से उन्हें सम्मानित किया. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. उस वीडियो को देखने में ऐसा प्रतीत होता है कि सहदेव को 23 लाख की कार गिफ्ट में मिली, जबकि यह बिल्कुल गलत है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस गाने के मुरीद हो गए और उसे अपने आवास पर बुलाया, जहां बच्चे ने बचपन का प्यार सॉन्ग सुनाया था.
Bachpan Ka Pyaar वीडियो-
कुछ ऐसी है सहदेव की लाइफस्टाइल
बताते चले कि सहदेव दिरदो के पिता किसान का काम करते हैं और उसके घर में टीवी-मोबाइल का जैसे महंगे सामान नहीं है. उसने अपने आस-पास के लोगों के मोबाइल से गाने को सुनकर अपने स्कूल में गाया था. जब सहदेव से पूछा गया कि बड़े होकर क्या बनना चाहते हो तो उसने बताया कि वह एक सिंगर बनना चाहता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta