जरा हटके

एक समय में शख्स ने बनाए हैरी पॉटर के 4 कैरेक्टर के स्केच, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Rani Sahu
5 Oct 2021 5:10 PM GMT
एक समय में शख्स ने बनाए हैरी पॉटर के 4 कैरेक्टर के स्केच, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान
x
आप एक बार में कितनी तस्वीरें बना सकते हैं? अगर आपका जवाब एक है, तो एडुआर्ड (Eduard) नाम के एक शख्स के हैरतअंगेज टैलेंट को निश्चित तौर पर आपको देखना चाहिए

आप एक बार में कितनी तस्वीरें बना सकते हैं? अगर आपका जवाब एक है, तो एडुआर्ड (Eduard) नाम के एक शख्स के हैरतअंगेज टैलेंट को निश्चित तौर पर आपको देखना चाहिए. यह शख्स इतना टैलेंटेड है कि एक ही समय में 4 से ज्यादा स्केच बना सकता है. उनके स्केच बनाते वीडियो को देखेंगे तो आप भी यकीनन हैरान रह जाएंगे.

वायरल हुए वीडियो में एडुआर्ड एक लकड़ी का ढांचा लिए नजर आते हैं. इस ढांचे पर चार पेंसिल लगी हुई है, जिसे वह ठीक करते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद एडुआर्ड इस ढांचे की मदद से एक पेपर पर स्केच बनाने लगते हैं. यह वीडियो देखकर आपको लगेगा कि भला कोई कैसे इतने बड़े ढांचे से स्केच बना पाएगा. लेकिन अगले ही पल जो नजारा सामने आता है, उसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. एडुआर्ड आपको एक ही बार में चार अलग-अलग कैरेक्टर के स्केच बनाते हुए दिखेंगे. ये चारों कैरेक्टर हैरी पॉटर फिल्म के हैं.
ए़डुवार्ड के इस हैरतअंगेज टैलेंट को देखने के बाद ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग चकराया हुआ है. हर कोई यही कह रहा है कि इस शख्स ने ऐसा कैसे किया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, हैरतअंगेज, अद्भुत…इस शख्स के लिए शाउटआउट बनती है. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये तो कमाल का है, अद्भुत पेंटिंग है. मुझे लगता है कि एडुआर्ड के पास चार जोड़ी आंखें हैं. कुछ यूजर्स ने मेसी, नेमार और रोनाल्डो की एक साथ स्केच बनाने का आग्रह किया है, तो ज्यादातर यूजर्स इस बात से हैरान हैं कि एडुआर्ड ऐसा कैसे कर लेते हैं.
इस कमाल के टैलेंट भरे वीडियो को एडुआर्ड ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट eduwoes_ पर शेयर किया है. एक दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को लगभग 10 हजार लोगों ने लाइक किया है. वी़डियो देखने के बाद कई लोगों को उनकी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, यह स्कैम है, ऐसा कर पाना असंभव है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta