जरा हटके

मालकिन को देख खुशी से गद-गद हुआ गधा...दिया ऐसा रिएक्शन 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Subhi
25 May 2021 2:50 AM GMT
मालकिन को देख खुशी से गद-गद हुआ गधा...दिया ऐसा रिएक्शन 33 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
x
सोशल मीडिया पर जानवरों के भी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है.

सोशल मीडिया पर जानवरों के भी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है. वहीं, कुछ वीडियो तो इंसानों को भी बड़ी सीख दे जाती है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें एक इंसान और जानवर अनूठा उदाहरण देखने को मिला है.

हम सभी जानते हैं कि ना भाषा के भी प्यार की एक भाषा होती है जो वो ही समझ सकता है जिसने बेजुबानों से प्यार किया हो. कोई इंसान किसी जानवर को बचपन से पाले तो वो जानवर उसी शख्स को अपना सबकुछ मानने लगता है. इससे जुड़े कई उदाहरण हमे आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. जहां बेजुबानों ने अपने मालिकों से मिलकर ऐसा रिएक्शन दिए कि यूजर्स की आंखों से आंसू छलक पड़े.
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गधा लड़की की ओर बढ़ता आता है. ऐसा लगता है वह उसे दूर से पहचान लेता है. जैसे ही वो लड़की के पास आता है और सीधे आकर लड़की के गले लग जाता है. लड़की भी जैसे गधे के पास आती वह एक दूसरे को हग कर देते हैं. वीडियो देख ऐसा लगता है कि दोनों काफी टाइम बाद मिल रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं.
इस वीडियो को ट्विटर यूजर buitengebieden ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि जिस लड़की ने इस गधे को पाल था उससे वो फिर मिला. इस वीडियो को खबर लिखे जाने न्यूज लिखे जाने तक इस वीडियो को 3.3 लाख व्यूज मिल चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta