जरा हटके

प्लास्टिक खोलते ही डर से चीखने लगा सफाईकर्मी, निकला बेहद रेयर सांप

Gulabi
11 March 2022 11:54 AM GMT
प्लास्टिक खोलते ही डर से चीखने लगा सफाईकर्मी, निकला बेहद रेयर सांप
x
प्लास्टिक खोलते ही डर से चीखने लगा सफाईकर्मी
दुनिया में कई तरह के लोग रहते हैं. कुछ अपने पालतू जानवर को बच्चे उसके लिए अलग से कमरा और कई चीजें अवेलेबल रखते हैं. लेकिन कुछ बेहद मतलबी लोग भी इसी दुनिया का हिस्सा हैं. ये अपने मतलब के बाद जानवरों को दुत्कार देते हैं. ऐसे ही एक मतलबी शख्स ने अपने पालतू अजगर को मौत के बाद सड़क किनारे डस्टबिन (Python In Dustbin) में डाल दिया. जब सफाई कर्मी वहां कचरा साफ कर रहा था, तभी उसकी नजर एक काले रंग की प्लास्टिक पर पड़ी. उसे खोलने पर अंदर से एक बड़ा सा पीला अजगर निकला.
स्ट्रीट क्लीनर्स इस अजगर को देख हैरान रह गए. अजगर करीब 10 फ़ीट का था. इसे शहर के बीचोबीच डस्टबिन में फेंका गया था. ये अजगर एल्बिनो बर्मीज पाइथन था. अजगर पर सफाई कर्मी की नजर पड़ गई. बताया जा रहा है कि ये अजगर किसी का पालतू रहा होगा जिसे मौत के बाद दफनाने की जगह कचरे में फेंक दिया गया. इस मामले के सामने आने के बाद नार्थ ईस्ट लिंकनशायर कॉउंसिल ने इसके मालिक को सामने आकर अजगर की बॉडी कलेक्ट करने की अपील की है.
हैरान रह गई टीम
मामले को लेकर स्ट्रीट क्लींजिंग मैनेजर जॉन मूनसन ने बताया कि उनकी जॉब काफी चैलेंजिंग है लेकिन ये बड़ा सरप्राइज था. जब सफाईकर्मी ने सबसे पहले प्लास्टिक खोला तो डर से चीख पड़ा. उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसे प्लास्टिक में अजगर की लाश मिलेगी. पहले तो उसने अजगर को जिंदा समझा लेकिन बाद में पता चला कि अजगर मर चुका था.
बेहद रेयर हैं ये सांप
बर्मीज पाइथन को रेयर की श्रेणी में रखा जाता है. ये सांप काफी बड़ा था. उसकी पोटली को उठाने में सबके पसीने छूट गए. 10 फीट का ये सांप अब सफाईकर्मियों के पास है और इसके मालिक की तलाश की जा रही है. सोशल मीडिया पर जब इसकी तस्वीरें शेयर की गई तो सब हैरान रह गए. सबने इसके मालिक को काफी कोसा. मरने के बाद इस तरह सांप को कचरे में फेंक देना किसी को अच्छा नहीं लगा. बता दें कि इस एरिया में ऐसा नया मामला नहीं हुआ है. इससे पहले भी 2020 में एक शख्स ने अपने 6 फ़ीट के पालतू सांप को इसी तरह कचरे में फेंक दिया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta