जरा हटके

सजा के तौर पर टीचर ने शौचालय साफ करवाया, वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश

Tulsi Rao
27 July 2022 8:37 AM GMT
सजा के तौर पर टीचर ने शौचालय साफ करवाया, वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Students Forced To Clean Toilet As Punishment: कर्नाटक के गडग (Gadag) जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. स्कूली छात्रों को नागवी स्कूल में शौचालय की सफाई करते देखा गया. घटना का वीडियो वायरल (Student Viral Video) हो गया है. वीडियो कथित तौर पर एक रसोइए ने शेयर किया था. वीडियो को रसोइए ने 12 जुलाई को विजयलक्ष्मी चलावडी के रूप में शूट किया था. घटना गडग के नागवी में सरकारी प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय की है. इस बीच, गडग में शिक्षा विभाग ने स्कूल के शौचालयों की सफाई करने वाले कक्षा 6 और 7 के छात्रों की तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद जांच के आदेश दिए हैं.

सजा के तौर पर टीचर ने शौचालय साफ करवाया
छात्रों के अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने उन्हें समय पर नहीं आने पर सजा के तौर पर शौचालय साफ करने को कहा. शिक्षा विभाग ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. टीओआई अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, रसोइया विजयलक्ष्मी ने कहा, 'जब मैं स्कूल में था, तो छात्रों ने शौचालय को साफ करने के लिए बाल्टी और झाड़ू के लिए मुझसे संपर्क किया. छात्रों ने मुझे बताया कि शिक्षकों ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा है. मुझे लगा कि यह सही बात नहीं है. और इस तरह मैंने इस घटना को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और इसे व्हाट्सएप में शेयर किया.'
वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश
जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, रसोइया को वीडियो साझा करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के गुस्से का सामना करना पड़ा. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही दुखद और निंदनीय कार्रवाई. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.' बता दें कि यह एक सरकारी स्कूल है, जहां पर यह चौंकाने वाली घटना हुई.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta