जरा हटके

आर्मी के जवानों ने की कैलाश खेर के सॉन्ग को गाने की कोशिश, हाई पिच गाने में हालत हुई खराब

Gulabi
15 Feb 2022 5:54 AM GMT
आर्मी के जवानों ने की कैलाश खेर के सॉन्ग को गाने की कोशिश, हाई पिच गाने में हालत हुई खराब
x
आर्मी के जवानों ने की कैलाश खेर के सॉन्ग को गाने की कोशिश
भारत के आर्मी जवानों के पिछले एक-दो महीने में ऐसे कई वीडियो सामने आए, जिसे देखने के बाद पूरी दुनिया दंग रह गई. माइनस टेम्परेचर में पहाड़ी इलाकों में मौजूद जवान एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दिए, जबकि कुछ जवान तो बर्फीले तूफान के दौरान डटकर अपनी ड्यूटी निभा रहे थे. ऐसे वीडियो देखने के बाद लोगों का आर्मी के प्रति सम्मान और भी बढ़ गया. आर्मी जवान बर्फीले मैदान में बॉलीवॉल भी खेलते हुए नजर आए थे. ऐसे छोटे-छोटे खेलों से वह अपना मन बहला लेते हैं और पॉजिटिव एनर्जी हासिल करते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह बॉलीवुड का सॉन्ग गाने की कोशिश कर रहे हैं.

आर्मी के जवानों ने की कैलाश खेर के सॉन्ग को गाने की कोशिश
जी हां, आर्मी के जवानों ने एक ऑनलाइन चैलेंज स्वीकार किया है और उसे कैमरे के सामने करने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो पर देखा जा सकता है कि आर्मी के कई सारे जवान सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं और वह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर का पॉपुलर सॉन्ग 'सइयां' गाने की कोशिश की. जब आर्मी के जवान गाना शुरू करते हैं तो लोग बेहद रुचि से देखते हैं, लेकिन जैसे-जैसे यह सिलसिला आगे बढ़ता है तो पीछे बैठे आर्मी के जवान थोड़ा घबरा जाते हैं और सुर में गाने के बजाय हंसने लगते हैं.
देखे वीडियो-

हाई पिच सॉन्ग गाने में जवानों की हालत हुई खराब
'सइयां' को कैलाश खेर की तरह हाई पिच में गा पाना हर किसी के बात नहीं है. जैसे ही आप हाई पिच सॉन्ग गाना शुरू करते हैं तो आवाज गड़बड़ होने लगती है, कुछ ऐसा ही आर्मी के जवानों के साथ हुआ. यह मजेदार चैलेंज देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी. आर्मी के जवाब जब इस चैलेंज को ट्राय करने के बाद दूसरे को गाने के लिए कहते हैं तो यह बेहद ही रोचक हो जाता है. एक या दो लोगों को छोड़कर कोई भी 'सइंया' को पूरी तरह से गा नहीं पाता. एक मिनट 43 सेकंड का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है. फेसबुक पर Naresh Limbu Tumbahangphe नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta