जरा हटके

पॉवरी गर्ल का एक और वीडियो हुआ वायरल

Bharti sahu
4 March 2022 2:21 PM GMT
पॉवरी गर्ल का एक और वीडियो हुआ वायरल
x
पिछले साल एक लड़की ने इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचा दिया था

पिछले साल एक लड़की ने इंटरनेट पर एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचा दिया था. हर कोई 'पॉवरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल होकर मजेदार वीडियो पोस्ट कर रहा था. उसके बाद से लड़की सेंसशनल स्टार बन चुकी है. इंस्टाग्राम पर करीब 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह लगातार कुछ न कुछ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक और वीडियो ने फिर से तूफान मचा दिया है.






पॉवरी गर्ल का एक और वीडियो हुआ वायरल
'पॉवरी गर्ल' (Pawri Girl) दानानीर मोबिन (Dananeer Mobeen) वापस आ गई हैं और इस बार वह अपने फॉलोअर्स के लिए अपना एक नया वीडियो लेकर आई है. दानानीर ने गुरुवार 3 मार्च को इंस्टाग्राम पर 'पॉवरी हो रही है' का एक नया वर्जन शेयर किया है. इस वीडियो में दीवार पर टंगी एक तस्वीर में उनके पिता और भाई-बहन नजर आ रहे हैं और वहीं पर मौजूद दानानीर ने बेहद ही शानदार वीडियो रिकॉर्ड किया. सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में उन्होंने बेहद ही क्यूट अंदाज में 'पॉवरी हो रही है' का नया वर्जन शूट किया. खुद दानानीर ने एक बच्चे की तरह लिप-सिंक किया. बता दें कि लड़की का वीडियो वायरल होने के बाद दानानीर ने बच्ची की एक्टिंग करने की कोशिश की है.
पिछले साल वायरल होने के बाद से ट्रेडिंग में 'पॉवरी गर्ल'
पाकिस्तान की सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुईं दानानीर मुबीन ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. संगीतकार यशराज मुखाटे द्वारा उनके वीडियो का मैशअप बनाने के बाद इस ट्रेंड ने भारत में लोकप्रियता हासिल की. रणवीर सिंह से लेकर बड़े नाम तक हर कोई इस ट्रेंड से जुड़ गया. अब वायरल हो रहे इस नए वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'यह मैं हूं और यह हमारा बाप हैं और यह हमारे बाप की पार्टी हो रही है.


Next Story