जरा हटके

सोशल मीडिया पर छायी मैगी की एक और रेसिपी, लोग बोले- बस करो...

Gulabi
1 Jun 2021 9:30 AM GMT
सोशल मीडिया पर छायी मैगी की एक और रेसिपी,  लोग बोले- बस करो...
x
मैगी की एक और रेसिपी

मैगी नूडल्स (Maggi Noodels) ऐसी चीज़ है जिसे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई खाना पसंद करता है. इसकी एक वजह ये है कि मैगी को बहुत आसानी से और बेहद कम समय में पकाया जा सकता है. इसलिए मैगी खाने का शौक रखने वाले आएं दिन इसके साथ तमाम तरह के नए एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाई देते हैं. लेकिन कई बार कुछ लोग ऐसा एक्सपेरिमेंट कर देते हैं, जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा जाता है.

यूं तो हर किसी की अपनी अलग पसंद हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर मैगी की एक ऐसी रेसिपी वायरल हो रही है, जिसे लोग जमकर कोस रहे हैं. इस अजीब रेसिपी को देख लोग काफी चिढ़े हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल एक महिला ने पहले तो मैगी को पैन में डालकर उबाला, फिर उसमें ओरियो बिस्किट का चूरा डाला. इसके बाद कुछ इसे अच्छे से मिक्स कर लिया. फिर इस मिक्सर में आइसक्रीम डालकर इसे खाने के लिए तैयार कर लिया.
यहां देखिए मैगी रेसिपी-

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस विचित्र रेसिपी से जुड़ी वीडियो पोस्ट की गई वैसे ही लोग गुस्से से तिलमिला गए. एक यूजर ने मैगी के साथ ये अलग किस्म का कॉम्बिनेशन देखने के बाद कहा कि पता नहीं लोगों को ऐसा करते हुए शर्म क्यों नहीं आती. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोग जिस तरह के एक्सपेरिमेंट मैगी के साथ कर रहे हैं वो बेहद घटिया है. अब ये और बर्दाश्त नहीं हो सकता है.
इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में ऐसी कई प्रतिक्रियाओं की भरमार है, जिनमें ये रेसिपी बनाने वाले को जमकर कोसा गया है. लोग इसलिए चिढ़े हुए हैं क्योंकि इस बार मैगी को ओरियो और आइसक्रीम कॉम्बिनेशन के साथ बनाया है. जो कि लोगों को कतई पसंद नहीं आया. कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर गुलाब जामुन पिज़्जा, कुरकुरे मिल्कशेक जैसी एक्सपेरिमेंटड डिश की तस्वीरें भी सामने आईं थी, जिससे लोग काफी खफ़ा थे.
इस तरह की फालतू फ्लेवर वाली रेसिपी को ट्विटर पर लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. इससे पहले सोशल मीडिया पर एक महिला ने दूध वाली मैगी भी बनाई थी जिसका सोशल मीडिया पर जमकर माखौल उड़ा था. वहीं इस बार मैगी में ओरियो बिस्किट और आइसक्रीम मिलाने पर एक बार फिर से लोग तिलमिलाएं हुए है. इसलिए लोग सोशल मीडिया पर मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta