जरा हटके

गुस्साए हाथी ने सफेद फोर्ड एसयूवी को पलटाया, बाल-बाल बच गया चार लोगों का परिवार

Tulsi Rao
20 Jan 2022 5:10 AM GMT
गुस्साए हाथी ने सफेद फोर्ड एसयूवी को पलटाया, बाल-बाल बच गया चार लोगों का परिवार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Viral Video: सोशल मीडिया पर एक भयानक वीडियो सामने आया है जिसमें गुस्साए हाथी को 4 लोगों के परिवार के साथ एक एसयूवी कार पर हमला करते देखा जा सकता है. न्यूज़फ्लैश की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना दक्षिण अफ्रीका के iSimangaliso Wetland Park से हुई थी, जब एक हाथी ने दो बच्चों और उनके माता-पिता के परिवार पर हमला किया. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को उनके ठीक पीछे खड़ी दूसरी कार में बैठे लोगों ने रिकॉर्ड किया. ड्राइवर ने भी हॉर्न बजाकर हाथी को डराने की कोशिश की.

गुस्साए हाथी ने सफेद फोर्ड एसयूवी को पलटाया
21-सेकंड की क्लिप में, गुस्साए हाथी ने सफेद फोर्ड एसयूवी को पलटाया और फिर उसे सड़क से हटाते हुए घास-फूस वाले मैदान तक ले गया. हाथी तब तक उस जगह से नहीं निकला जब तक कि उसने कार को पलट नहीं लिया. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार को बचाने के लिए कुछ रेंजर वहां पहुंचे. उन्हें घटनास्थल पर मौजूद पीछे वाली कार से कॉल करके बुलाया गया था जिन्होंने घटना को रिकॉर्ड किया था. वीडियो को ज़ुलुलैंड ऑब्जर्वर नाम के एक यूट्यूब चैनल पर 16 जनवरी को अपलोड किया गया. वायरल क्लिप को चैनल पर 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
देखें वीडियो-
बाल-बाल बच गया चार लोगों का परिवार
परिवार को बचाने वाले एक रेंजर ने कहा, 'जो कुछ हुआ उससे वे पूरी तरह से डर गए और बेहद आहत थे और उन्हें डर था कि हाथी वापस आकर उन पर फिर से हमला कर देगा. यह सभी के लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि हाथी ने अपने दांतों से कार के किनारे को नहीं छेद किया क्योंकि वह कार में जहां बैठे थे, वहां किसी की भी मौत हो सकती थी.' उन्होंने कहा, 'इस घटना से परिवार बहुत हिल गया था और थोड़ा आहत था, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें हाथी रिजर्व की तरफ फिर से ड्राइव करने में कुछ समय लगेगा.' इस बीच, iSimangaliso Wetland Park के अधिकारियों ने इस बात के लिए जांच शुरू की कि हाथी इतना हिंसक क्यों हुआ था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta