जरा हटके

जंगल से भटककर गुस्सैल हाथी ने शख्स पर किया हमला, खतरनाक वीडियो वायरल

Gulabi
20 Dec 2021 10:13 AM GMT
जंगल से भटककर गुस्सैल हाथी ने शख्स पर किया हमला, खतरनाक वीडियो वायरल
x
जंगली जानवरों में हाथियों को सबसे शांत माना जाता है. क्योंकि
जंगली जानवरों में हाथियों को सबसे शांत माना जाता है. क्योंकि ये हाथी बहुत जल्द अपना धैर्य नहीं खोते. लेकिन अगर गजराज को गुस्सा आ जाए, तो इन्हें शांत करना किसी के भी बस की बात नहीं. ये जानवर खुद से ही शांत हो सकता है. इस बीच जो कोई भी इसके रास्ते में आया, उसका काम तमाम होना तय है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही गुस्सैल हाथी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें हाथी एक शख्स पर हमला कर देता है. ये वीडियो असम का बताया जा रहा है.
बता दें कि असम में हाथी कई बार जंगल से भटककर इंसानों की आबादी में घुस आते हैं. आपने अक्सर असम में हाथियों के हमलों की खबरें सुनी और पढ़ी होंगी. फिलहाल, असम से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जब एक गुस्सैल हाथी एक शख्स के पीछे पड़ गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी को अपनी ओर आता देखकर शख्स दौड़कर खुद की जान बचाने की कोशिश करता है. वीडियो को देखकर लगता है कि गजराज शांत होने के मूड में नहीं है. हाथी दौड़ा-दौड़ाकर शख्स को आखिरकार पकड़ ही लेता है. इसके बाद उस पर हमला कर देता है. वीडियो को देखने से पता चल रहा है कि इस शख्स को काफी चोट आई होगी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हाथी के हमले की यह घटना असम के धुबरी जिले की है. 18 दिसंबर को यहां के तमारहाट इलाके में कुछ लोग खेत पर काम कर रहे थे. इस बीच जंगल से भटककर एक गुस्सैल हाथी ने 30 साल के शख्स पर हमला कर दिया. हाथी के हमले में शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी ने एक वन अधिकारी के हवाले से बताया कि हाथी को वापस जंगल में खदेड़ दिया गया.
एक वन अधिकारी ने इस घटना की पूरी जानकारी दी है. उनके मुताबिक, यह बेहद खौफनाक थी. हमले में गंभीर रूप से जख्मी शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसके बाद हाथी को वापस जंगल की ओर खदेड़ दिया गया. अब इस घटना का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta