जरा हटके

आनंद महिंद्रा ने शेयर की चिड़िया की तस्वीर, कैप्शन में लिखा वह अब मुख्य जोखिम...

Rani Sahu
24 Nov 2021 6:16 PM GMT
आनंद महिंद्रा ने शेयर की चिड़िया की तस्वीर, कैप्शन में लिखा वह अब मुख्य जोखिम...
x
आनंद महिंद्रा ने शेयर की चिड़िया की तस्वीर

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां कोई भी वीडियो या फिर पोस्ट आते ही वायरल हो जाती है. उद्योगपति आनंद महिंद्रा की बात करें तो वे रोज अपने ट्विटर अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करते रहते हैं. उनके कुछ पोस्ट मजेदार होते हैं तो कुछ इंस्पीरेशनल. अब जो पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर वायरल हो रही है, उसमें एक चिड़िया रेलवे ट्रैक पर बैठी हुई नजर आ रही है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा रहा है और लोग अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पिक्चर को आनंद महिंद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में ऐसा कुछ लिख डाला कि जिसे पढ़कर लोग सोचने पर आप मजूबर हो रहे हैं. उन्होंने पिक्चर के साथ लिखा- एक मां, मैथमैटिक्स, फिजिक्स और रेलवे इंजीनियरिंग की डिग्री के साथ. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वह अब मुख्य जोखिम अधिकारी (Chief Risk Officer) की भूमिका के लिए कॉरपोरेशन्स द्वारा दुनिया भर की डिमांड में है.'
यहां देखें वायरल हो रही पिक्चर-
इस कैप्शन को पढ़ने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आनंद महिंद्रा कितने बिजनेस माइंडेड हैं. यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है. अभी तक इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं, जबकि करीब 2000 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया. उनके इस पोस्ट पर काफी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. आपको बता दें आनंद अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट कर दें उसका वायरल होना तो बनता ही है. ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.
आपको बता दें इससे पहले उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने खुद की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे 17 साल के नजर आ रहे थे. अपनी ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जवानी के सबसे अच्छे वीकेंड को याद करते हुए. 1972 में मैं 17 साल का था. मैं और मेरा एक दोस्त अक्सर ट्रकों पर सवारी करके 'बॉम्बे' से 'पूना' तक जाया करते थे. शायद तभी मुझे खुली सड़कों से प्यार हो गया. उस वक्त बॉलीवुड फिल्म 'परिचय' आई थी और हम 'मुसाफिर हूं यारों' गाते हुए जा रहे थे.' उनके उस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करके काफी प्यारी बरसाया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta