जरा हटके

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया खास वीडियो, लड़की ने अपने बर्थडे पर ट्रैक्टर से मारी एंट्री

Rani Sahu
25 Nov 2021 4:57 PM GMT
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया खास वीडियो, लड़की ने अपने बर्थडे पर ट्रैक्टर से मारी एंट्री
x
लैटिन अमेरिकी संस्कृतियों में, एक लड़की का 15वां जन्मदिन एक मील का पत्थर बर्थडे माना जाता है

Anand Mahindra Tweet: लैटिन अमेरिकी संस्कृतियों में, एक लड़की का 15वां जन्मदिन एक मील का पत्थर बर्थडे माना जाता है. इस उम्र के दौरान की जाने वाली पार्टी को 'क्विनसेनेरा' (Quinceanera) के नाम से जाना जाता है. यह पार्टी बहुत धूमधाम के साथ मनाई जाती है. लेकिन ब्राजील में एक टीनएज की लड़की ने अपने 15 वें बर्थडे सेलिब्रेशन को इन सबसे अलग तरीके से मनाया.

आनंद महिंद्रा ने किया ये खास ट्वीट
उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में टीनएज की लड़की एक छोटे ट्रैक्टर पर अपनी पार्टी में एंट्री ले रही है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) के मुताबिक, लड़की की चाहत थी कि वह 15वां जन्मदिन खास तरीके से मनाए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'उसे ट्रैक्टर पसंद हैं और वह महिंद्रा ब्रांड से प्यार करती है! इसलिए हमारे डिस्ट्रीब्यूटर ने फंग्शन के लिए छोटे ट्रैक्टर का अरेंजमेंट किया'.
लड़की ने अपने बर्थडे पर ट्रैक्टर से मारी एंट्री
उन्होंने यह बताया कि लड़की का 15वां जन्मदिन 'ब्राजील की संस्कृति में एक बड़ा मील का पत्थर' है. उनके वीडियो में, एक लड़की ट्रैक्टर पर अपनी पार्टी में एंट्री कर रहा है. स्नीकर्स के साथ गुलाबी ड्रेस में, वह ट्रैक्टर की हेडलाइट्स को ब्राइट करती है क्योंकि उसके मेहमान इससे खुश होते हुए दिखे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it