जरा हटके

गजब का वीडियो वायरल, शख्स ने सिर पर रखी बाइक और चढ़ गया बस के ऊपर, आप भी देखिए

Gulabi
21 Sep 2021 10:43 AM GMT
गजब का वीडियो वायरल, शख्स ने सिर पर रखी बाइक और चढ़ गया बस के ऊपर, आप भी देखिए
x
दुनिया में टैलेंटेड और मेहनती लोगों की कमी नहीं है

दुनिया में टैलेंटेड और मेहनती लोगों की कमी नहीं है. कुछ लोग ऐसा कर गुजरते हैं, जिसे जानने और देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाए. कई जुनूनी लोगों के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान भी रह जाते हैं. फिलहाल, एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने सिर पर भारी-भरकम बाइक को उठाकर बस के ऊपर रख देता है. 45 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स हैरान हैं कि आखिर इस शख्स ने ऐसा कैसे कर लिया. आईपीएस रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, वाह क्या बैलेंस है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बस खड़ी हुई है. वहीं, पास में ही कुछ लोग एक बाइक को पकड़कर खड़े हैं. इसी दौरान उनमें से ही एक शख्स बाइक को अपने सिर पर उठा लेता है. फिर धीरे-धीरे बड़े ही आराम से सीढ़ियां चढ़ते हुए बाइक को ऊपर पहुंचा देता है. सोशल मीडिया यूजर्स इस शख्स के बैलेंस को देखकर काफी हैरान है.

वैसे आपको बता दें कि एक बाइक का वजन 150 किलो के लगभग होता है. वीडियो देखने के बाद आप भी यही सोच रहे होंगे कि किसी के लिए भी ऐसा करना आसान नहीं होगा. लेकिन यह शख्स बिना किसी परेशानी के बाइक लेकर बस के ऊपर चढ़ जाता है.
इस वीडियो को आईपीएस रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'वाह! क्या बैलेंस है. फिर से हिंदुस्तानी जुगाड़.' यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. लोग इस प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएस रुपिन शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन कोई न कोई मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बस उसे सम्मानित करने वाले नहीं हैं.' आइए नजर डालते हैं कुछ और प्रतिक्रियाओं पर.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta