जरा हटके

गजब की हिम्मत! बच्ची ने हैरतअंगेज प्रैक्टिस कर जीता लोगों का दिल, आप भी देखें वीडियो

Gulabi
28 Oct 2021 4:55 AM GMT
गजब की हिम्मत! बच्ची ने हैरतअंगेज प्रैक्टिस कर जीता लोगों का दिल, आप भी देखें वीडियो
x
बच्ची ने हैरतअंगेज प्रैक्टिस कर जीता लोगों का दिल

दुनिया में कुछ लोग हर छोटी-छोटी बात पर किस्मत को कोसते रहते हैं. कईयों की तो यही शिकायत होती है कि आखिर उनका साथ ही बुरा क्यों घटता है. मगर कुछ इंसान ऐसे भी होते हैं, जो तमाम परेशानियों के बावजूद अपनी जिंदगी को बिनी किसी शिकायत के जीते हैं. ऐसे ही लोग हम सबके लिए भी प्रेरणा का जरिया बनते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही छोटी और हिम्मती बच्ची का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. जिसके मुरीद यकीनन आप भी हो जाएंगे.


सोशल मीडिया पर इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें बिना पैर वाली लड़की को जिम्नास्टिक ट्रेंनिंग करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही लड़की पुश-अप्स भी करती नजर आती है. बिना दोनों पैरों के इस तरह की मुश्किल ट्रेंनिंग करना बिलकुल भी आसान नहीं है. मगर लड़की ने दिखा दिया कि कोई मुसीबत उसकी राह में अड़चन पैदा नहीं कर सकती है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई लड़की की हौसलाअफजाई कर रहा है.

यहां देखिए वीडियो


इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि जिम्नास्टिक सबसे मुश्किल इवेंट है. खासकर पर बिना पैर वाले इंसान को इस तरह की कड़ी मेहनत करते देखना अद्भुत है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरे ख्याल से लड़की की हिम्मत को कोई नहीं हरा सकता है.

अब ये वीडियो (Video) इंटरनेट (Internet) की दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो को GoodNewsCorrespondent नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक ये वीडियो 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोगों ने लड़की की तारीफ में कई दिल जीतने वाले कमेंट भी पोस्ट किए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta