जरा हटके

Amazing Friendship: शख्स ने शेर को बनाया 'पक्का दोस्त, वीडियो देखें हैरान रह जाएगें आप

Tulsi Rao
14 May 2022 4:09 PM GMT
Amazing Friendship: शख्स ने शेर को बनाया पक्का दोस्त, वीडियो देखें हैरान रह जाएगें आप
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Man And Lion Friendship Video: प्यार और दोस्ती दो अनमोल अहसास हैं. ये हर किसी के साथ फील नहीं होती. जब दो लोगों में दोस्ती हो जाती है तो रंग, साइज, पैसा, जाति और कई बार प्रजाति का भी फर्क नहीं पड़ता. सच्ची दोस्ती से जुड़े किस्से और वीडियो आपने ज़रूर सुने और देखें होंगे. लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लाएं हैं उसमें अद्भुत दोस्ती नजर आती है. इस दोस्ती के बारे में न कभी सुना न कभी देखा है. लेकिन कुछ समय से ये अद्भुत दोस्ती सोशल मीडिया पर खूब देखी और पसंद की जा रही है. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में एक आदमी और शेर की 'पक्की दोस्ती' दिखती है.

इंस्टाग्राम सहित कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शेर जंगल में मौजूद है. वो जंगल में अकेला नहीं है बल्कि उसके साथ एक खास दोस्त भी वहां पर है. वो खास दोस्त कोई जानवर नहीं बल्कि एक इंसान है. वीडियो में एक आदमी और शेर की बीच का मजबूत बॉन्ड साफ देखा जा सकता है. वीडियो में दोनों एक साथ बैठते, घूमते और मस्ती करते हुए नजर आते हैं. आमतौर पर शेर इंसानों को देखकर उन पर हमला कर देता है लेकिन वीडियो में इसका ठीक उलटा है. शेर उस शख्स को देखकर गुस्सा होने की जगह खुश हो जाता है और किसी पालतू जानवर की तरह प्यार जताने लगता है.
देखें वीडियो-
ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जा रही है. बता दें कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम शैंडोर लारेंटी (Shandor Larenty) है. इनकी इंस्टा प्रोफाइल के मुताबिक ये साउथ अफ्रीका से हैं और यहीं से जानवरों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वहीं वीडियो में नजर आ रहे शेर का नाम जॉर्ज है. जानकारी के मुताबिक ये दोनों कई सालों से एक साथ वीडियो में दिखने वाले पार्क में रह रहे हैं. शैंडोर लारेंटी ज्यादातर वीडियो जॉर्ज के साथ ही बनाते हैं. इन्होंने कई अन्य जानवरों का साथ भी जॉर्ज जैसी ही दोस्ती कर रखी है. जानवरों के साथ वीडियो बनाने को लेकर शैंडोर सोशल मीडिया जगत में पॉपुलर भी हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta