जरा हटके

गजब! इंजीनियर Couple ने अंडरवॉटर में की शादी, इंटरनेट पर मचा तहलका

Triveni
3 Feb 2021 5:10 AM GMT
गजब! इंजीनियर Couple ने अंडरवॉटर में की शादी, इंटरनेट पर मचा तहलका
x
शादी में लोग अपनी सारी हसरतों को पूरा करते हैं. पर कुछ ऐसे होते हैं जो पुरानी परंपराओं को तोड़ कुछ ऐसा करते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेसक | शादी में लोग अपनी सारी हसरतों को पूरा करते हैं. पर कुछ ऐसे होते हैं जो पुरानी परंपराओं को तोड़ कुछ ऐसा करते हैं कि लोगों की चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसे ही एक इंजीनियर कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. हो भी क्यों ना, दोनों ने अंडरवॉटर शादी जो की है.

दोनों आईटी इंजीनियर हैं. सोमवार सुबह दोनों ने चेन्नई के Neelankarai coast पर शादी की. ये अंडरवॉटर शादी थी. इसके लिए वर ने धोती और वधू ने परंपरागत साड़ी पहनी थी.
दोनों गोता लगाकर शादी के बंधन में बंधे. शादी के दौरान पानी के स्रोतों को साफ और प्लास्टिक फ्री रखने का संदेश भी शामिल था
दुल्हन का नाम है एस स्वेथा. स्वेथा कोयंबतूर की रहने वाली हैं. उन्होंने बताया कि जब वर पक्ष की ओर से अंडरवॉटर शदी का प्रस्ताव आया तो पहले वो घबरा गई थीं पर बाद में वे इसके लिए तैयार हो गईं.
स्वेथा ने शादी के लिए स्कूबा डाइविंग सेशन लिए और स्विमिंग पूल में काफी प्रैक्टिस भी की. शादी के समय वो पहले बार समुद्र तल तक गईं. द हिंदू को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि उनके लिए ये ऐसा एक्सपीरियंस हैं जिसे वो कभी नहीं भूल सकतीं.
दूल्हे का नाम है वी चिन्नादुरई. वे तिरुवनमलई के रहने वाले हैं. उन्हें बचपन से ही स्विमिंग का शौक रहा है. उन्होंने बताया कि वे पिछले 12 सालों से स्कूबा डाइविंग कर रहे हैं.
बता दें कि शादी के समय करीब 45 मिनट तक दूल्हा-दुल्हन समुद्र के अंदर रहे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta