Top
जरा हटके

वैक्सिनेशन के बाद बिगड़ा शख्स का हाल, Video देख पता चल जाएगा पूरा मामला

Gulabi
10 Jun 2021 9:19 AM GMT
वैक्सिनेशन के बाद बिगड़ा शख्स का हाल, Video देख पता चल जाएगा पूरा मामला
x
कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए इन दिनों दुनियाभर में वैक्सिनेशन

कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) से बचाव के लिए इन दिनों दुनियाभर में वैक्सिनेशन (Vaccination) का दौर चल रहा है. हर कोई अपनी सुविधा के हिसाब से जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाकर खुद को सुरक्षित कर रहा है. लेकिन हमारे बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इंजेक्शन (Injection) लगवाने से बहुत डरते हैं. इनके डर का आलम यह है कि ये बेहोश तक हो जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाते ही बेहोश हो जाता है.

वैक्सिनेशन के बाद बिगड़ा शख्स का हाल
कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. जहां ज्यादातर लोग इसके पक्ष में हैं तो वहीं कुछ लोग इसमें खामियां भी ढूंढ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट फेसबुक (Facebook) पर एक वैक्सिनेशन सेंटर (Vaccination Centre) का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, इस वीडियो को देखकर आप हैरान (Weird Video) रह जाएंगे. यह वीडियो ब्राजील (Brazil) का है और इसने सभी को चौंका (Shocking Video) दिया है. दरअसल, एक शख्स वैक्सीन लगवाते ही बेहोश हो गया था.
वैक्सीन लगते ही हुआ बेहोश

ब्राजील (Brazil) में रहने वाले मैगुइला जूनियर (Maguila Junior) को इंजेक्शन (Injection Fear) से बहुत डर लगता है. जब वे वैक्सिनेशन के लिए सेंटर पहुंचे तो घबराहट की वजह से उनकी हालत बिगड़ने लग गई थी. डर के मारे वे जमीन पर लेट गए. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. ब्राजील निवासी मैगुइला जूनियर कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाते ही बेहोश हो गए थे.
दोस्त ने रिकॉर्ड किया पूरा वाकया
मैगुइला के साथ उनके दोस्त भी वैक्सिनेशन सेंटर गए थे. उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया था ताकि वैक्सिनेशन के बाद होश आने पर मैगुइला को उनका कारनामा दिखाया जा सके. मैगुइला ने यह वीडियो खुद अपने फेसबुक अकाउंट (Facebook Centre) पर शेयर किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it