जरा हटके

कलेक्टर के बाद अब SDM की बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल...सड़क पर युवक को जड़ा जोरदार थप्पड़

Subhi
24 May 2021 3:15 AM GMT
कलेक्टर के बाद अब SDM की बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल...सड़क पर युवक को जड़ा जोरदार थप्पड़
x
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला कलेक्टर द्वारा एक लड़के को थप्पड़ मारने का वीडियो बीते दिनों काफी चर्चा में था.

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला कलेक्टर द्वारा एक लड़के को थप्पड़ मारने का वीडियो बीते दिनों काफी चर्चा में था. इसके अब बाद सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां वे एक युवक को बीच रास्ते पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम लॉकडाउन में लोगों से उठक-बैठक करवा रहे हैं और सबको भगा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम साहब ने एक युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जब थप्पड़ जड़ने के बाद भी एसडीएम का मन नहीं भरा तो उन्होंने उससे उठक-बैठक भी करवाई. इस दौरान युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता भी नजर आया. यह वीडियो तब सामने आया जब हाल ही में सूरजपुर के जिला कलेक्टर की बदसलूकी का भी वीडियो वायरल हुआ था.
कलेक्टर साहब ने भी सड़क पर निकले एक युवक का मोबाइल पटककर उसे थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि, जब इस मामले ने तूल पकड़ी तो कलेक्टर साहब रणबीर शर्मा तो तुरंत बैकफुट पर आ गए. उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए माफी भी मांग ली है. वहीं सोशल मीडिया पर कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की जाने लगी. जिसके बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने तत्काल प्रभाव से रणबीर शर्मा को हटा दिया.

एक तरह जहां जनता कोरोना की मार झेल रही है. वहीं लॉकडाउन ने उनकी मुसीबतों में और इजाफा कर दिया है. ऐसे में अधिकारी आए दिनों लोगों के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं. जिस वजह से लोगों को जीना मुहाल हो गया है. पिछले दिनों भी कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को लोगों के साथ बुरा बर्ताव करते हुए देखा जा सकता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta