जरा हटके

ब्रेकअप के बाद लड़की को हुआ प्लेन से प्यार, इस कीमत में बुला लिया था अपने घर

Tulsi Rao
8 March 2022 8:31 AM GMT
ब्रेकअप के बाद लड़की को हुआ प्लेन से प्यार, इस कीमत में बुला लिया था अपने घर
x
सैंड्रा नाम की महिला अपने खिलौने वाले विमान को भी चूमती है और उसे गुड मॉर्निंग और गुड नाइट भी विश करती है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक महिला एविएशन वर्कर (Aviation Worker) ने अनोखा काम कर डाला. उसने ऐसी चीज से प्यार किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. ऐसा कहा जा सकता है कि लड़की ने इश्क में अपनी सारी हदें पार कर दी. लड़की हवाई जहाज के प्रति अपने प्यार को नेक्स्ट लेवल पर ले गई. क्यों आप हैरान रह गए ना? फिलहाल, उसने दावा किया कि उसे पहली बार एक टॉय प्लेन (Toy Plane) के साथ प्यार हुआ. एविएशन वर्कर ने कहा कि यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा साथी है. सैंड्रा नाम की महिला अपने खिलौने वाले विमान को भी चूमती है और उसे गुड मॉर्निंग और गुड नाइट भी विश करती है.

इस कीमत में बुला लिया था अपने घर
हंगरी (Hungary) के बुडापेस्ट (Budapest) की रहने वाली 28 वर्षीय महिला सैंड्रा (Sandra) ने जनवरी में खिलौने के साथ अपने रोमांस की शुरुआत की. वह इसे प्यार से लुफैंक्स (Luffancs) कहती है और इसे 600 पाउंड में (लगभग 60,796 रुपये) ऑनलाइन खरीदा था. सैंड्रा ने मिरर से कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं उससे क्यों प्यार करती हूं, मैं सिर्फ यह जानती हूं कि मैं उसे बेहद पसंद करती हूं.'
सुबह-शाम सिर्फ प्लेन के साथ बिताती है वक्त
उस लड़की ने कहा, 'वह बेहद सुंदर है और मेरी आत्मा को छूती है. वह पहली चीज है जो मैं सुबह-सुबह देखती हूं और आखिरी चीज जब मैं सोती हूं. मेरे पास इससे अच्छा कोई और तरीका नहीं है.' मिरर में एक रिपोर्ट के अनुसार, सैंड्रा को पहली बार तीन साल की उम्र में प्लेन के साथ प्यार हुआ था. अपने पूरे किशोरावस्था में प्लेन के साथ काम करने का सपना देखा.
ब्रेकअप के बाद लड़की को हुआ प्लेन से प्यार
साल 2021 में सैंड्रा को एविएशन इंडस्ट्री में नौकरी मिल गई, लेकिन पिछले साल ब्रेकअप के बाद सैंड्रा ने टॉय प्लेन के साथ रिलेशनशिप में आने का फैसला किया. उसने यह भी दावा किया कि उसे वास्तव में पहली बार प्यार हुआ और लुफैंक्स उसका अब तक का सबसे अच्छा साथी है. सैंड्रा ने आगे कहा, 'मैंने पहले कभी एक साथी के साथ ऐसा महसूस नहीं किया है. अपने जीवन में पहली बार मैं प्यार में हूं. मुझे हमेशा विमान पसंद हैं, किसी भी इंसान से ज्यादा. अगर मैं वीकेंड पर दूर जाती हूं तो मैं कोशिश करती हूं कि मैं उसे साथ ले जाऊं. वह हमेशा मेरे लिए मौजूद रहता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta