जरा हटके

एक्टर अर्जुन रामपाल ने ब्राजीलियाई स्ट्रीट आर्ट कलाकारों की सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ

Mahima Marko
25 Sep 2021 3:27 AM GMT
एक्टर अर्जुन रामपाल ने ब्राजीलियाई स्ट्रीट आर्ट कलाकारों की सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ
x
हमारी दुनिया में हुनरमंद लोगों की कोई कमी नहीं है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| हमारी दुनिया में हुनरमंद लोगों की कोई कमी नहीं है. यही वजह है कि हर गली मोहल्ले में आपको कोई न कोई टैलेंटेड इंसान मिल ही जाता है. कई बार राह से गुजरते हुए आपकी नजर स्ट्रीट आर्ट पर जरूर पड़ी होगी, जो देखने में बड़ी कमाल की होती है. दीवारें जितनी बड़ी उतनी होती है कलाकार की कलाकारी उससे कई ज्यादा बड़ी होती है. ऐसे में हमेशा आपके जेहन में एक सवाल उठता होगा कि आखिर किस शख्स ने गली की दीवार पर इतनी खूबसूरत कला दिखाई है. दरअसल इन दिनों फिर से एक कलाकार अपने बेहतरीन आर्ट वर्क की सुर्खियां बटोर रहा है.

इस बार एक्टर अर्जुन रामपाल ने ब्राजीलियाई स्ट्रीट आर्ट कलाकार को काफी सराहा है. रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर स्ट्रीट आर्ट तस्वीरों को शेयर किया है. दरअसल दीवार पर उकेरी गई खूबसूरत तस्वीरें एक तरह से जीवंत लग रही है. इसलिए उन्हें देख हर कोई इसे उकेरने वाले कलाकार की तारीफ कर रहा है. कला की जीवंत कृतियाँ सड़कों पर बेहद सुंदर लग रही है. एक दीवार पर एक इंसान का चित्र उकेरा गया है मगर कमाल की बात ये है कि उसके बालों को पेड़ की पत्तियों जैसा लुक दिया गया है, जो कि देखने में एकदम गजब लग रहा है.

जिस शख्स की कलाकारी से दीवारें एकदम बोल उठी है, उसका नाम फैबियो गोम्स ट्रिन्डेड है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये पोस्ट शेयर की गई वैसे ही लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने अर्जुन रामपाल की पोस्ट को देखने के बाद कहा कि सर जी सच में ये तो कमाल की कलाकारी है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे नहीं पता लोगों इतने हुनरमंद कैसे हो जाते हैं मगर यकीनन इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती होगी. इसके अलावा और भी कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ब्राजील के इस काबिल कलाकार की जमकर तारीफ की.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta