जरा हटके

इंग्लैंड की रहने वाली महिला ने पाल रखी हैं 45 बिल्लियां, पेट भरने के लिए शुरू किया 'गंदा' काम

Tulsi Rao
2 March 2022 9:32 AM GMT
इंग्लैंड की रहने वाली महिला ने पाल रखी हैं 45 बिल्लियां, पेट भरने के लिए शुरू किया गंदा काम
x
इन रुपयों से अब वह सड़क की बिल्लियों का पेट पालने के अलावा आलीशान जिंदगी भी जीती हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Adult Industry Woman Loves Cat: इंग्लैंड की एक महिला ने अपने घर में 45 बिल्लियां पाल रखी थीं. जब इन बिल्लियों का पेट भरना मुश्किल हो गया तो लड़की ने गंदा काम करना शुरू कर दिया. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इसके बाद महिला महीने में लाखों रुपये कमाने लगी. इन रुपयों से अब वह सड़क की बिल्लियों का पेट पालने के अलावा आलीशान जिंदगी भी जीती हैं.

महिला ने पाल रखी हैं 45 बिल्लियां
कैट इंग्लिश (Cat English) नाम की यह महिला इंग्लैंड के ईस्ट लैंकशायर ( East Lancashire) में रहती हैं. वह एस्कॉर्ट के रूप में काम करती हैं. 18 साल की उम्र में उन्होंने लैप डांसर के तौर पर काम करना शुरू किया था. इस दौरान वह हेल्थ केयर की दिशा में पढ़ाई कर रही थीं. इसके अलावा वह बार में लैप डांस करके पैसे कमाती थीं और उससे बिल्लियों का पेट भरती थीं.
'द सन' की खबर के अनुसार, वह सड़क पर रहने वाली बिल्लियों को खाना खिलाती थीं, क्योंकि उन्हें लगता था कि बिल्लियां भूखी हैं. कैट के अनुसार, कई बार 'गंदे' काम करके उन्हें एक रात में ही 1 लाख रुपये मिल जाते थे. इसमें से ज्यादातर पैसा वह अपनी बिल्लियों पर खर्च कर देती थीं. उनके पिता के ऊपर भी कार लोन का कर्ज था. जब यह कर्ज उतर गया तब उन्होंने यह काम करना बंद कर दिया था. इसके बाद भी बिल्लियों को खाना खिलाना जारी रखा था.
एस्कॉर्ट बनकर बिल्लियों का पालती हैं पेट
इसके बाद कैट ने रीटेल बिजनेस शुरू किया. वह बताती हैं कि शुरू में उनकी आमदनी काफी कम थी. इसीलिए उन्होंने एस्कॉर्ट बनने के बारे में सोचा. तब वह ऑस्ट्रेलिया चली गईं. वहां उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री का काम जारी रखा और इससे मिले पैसे से बिल्लियों का ध्यान रखती थीं. वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं. वह अब बिल्लियों की सैंक्चरी शुरू करना चाहती हैं. जिसमें ढेरों बिल्लियां पालना चाहती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta