जरा हटके

अजीबोगरीब किस्सा आई सामने, 200 ऊंटों की फौज देकर दुल्हन बनाना चाहता है ये शख्स

Rani Sahu
10 Nov 2021 5:26 PM GMT
अजीबोगरीब किस्सा आई सामने, 200 ऊंटों की फौज देकर दुल्हन बनाना चाहता है ये शख्स
x
शादी के वक्त दहेज की बातें आप सभी ने सुनी होंगी

शादी के वक्त दहेज की बातें आप सभी ने सुनी होंगी. कई बार लोग इस रस्म के दौरान काफी महंगी चीजें और पैसे ऑफर भी करते हैं, अब इसी कड़ी में एक अजीबोगरीब किस्सा सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने ऊंटों की पूरी फौज देने का वादा किया है ताकि वे अपनी दुल्हन से शादी कर सके. आपको बता दें ये किस्सा मॉडल इशिता गुप्ता का है. उनके अनुसार एक शख्स ने उन्हें कुछ इसी तरह का प्रपोजल दिया है. आपको बता दें अब ये खबर सोशल मीडिया पर छा रही है.

इशिता ने ये अजीबोगरीब शादी का प्रस्ताव सबके साथ शेयर किया. आपको बता दें उन्होंने एक डेटिंग ऐप पर अपना प्रोफाइल बनाया था, जिसके बाद उन्हें काफी प्रस्ताव मिलने लगे. अब ये जो प्रपोजल उनको मिला है उसमें उनको बदले में 200 ऊंटों की फौज देने का भी वादा मिला है. Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक इशिता ने यह बताया कि उसे मिला ये अब तक का सबसे अजीब प्रपोजल है.
इशिता गुप्ता ने daily star से बातचीत करते हुए कहा, 'मुझे शादी करने के बदले में पुरुष फैंस की ओर से महंगे गिफ्ट्स और दूसरी चीज़ों का ऑफर मिलता रहता है. लेकिन ये अजीब था, क्योंकि मैं उस समय काफी हैरान हो गई थी और मैं उस समय ये सोच रही थी कि आखिर मैं इतने सारे ऊंटों का क्या करूंगी? मुझे ऊंटों का ख्याल भी रखना नहीं आता है. आपको बता दूं मैंने फिलहाल इस शादी के लिए मना कर दिया है क्योंकि मेरा मानना है कि पहले मैं प्यार करूंगी फिर शादी करूंगी. फिलहाल मैं अरेंज मैरिज नहीं करना चाहती हूं.
जानकारी के लिए बता दें इशिता फिलहाल रेस्क्यू किए गए जानवरों का पालन पोषण करती हैं और उनका ख्याल भी रखती हैं. रेस्क्यू सेंटर में उन्होंने घोड़े, खरगोश, गाय और कई जानवर पाल रखे हैं और उनके पास कोई भी ऊंट नहीं है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta