जरा हटके

खबर जरा हटके: चार कानों वाला बिल्ली का विचित्र बच्चा, महिला ने लिया गोद

jantaserishta.com
16 Nov 2021 3:23 AM GMT
खबर जरा हटके: चार कानों वाला बिल्ली का विचित्र बच्चा, महिला ने लिया गोद
x

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर चार कानों वाली बिल्ली खूब धूम मचा रही है. मिडास नाम के इस बिल्ली के बच्चे को अब अपना नया घर मिल गया है. गोद लेने वाली महिला ने जब इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो देखते ही देखते वो वायरल हो गई. पूरी दुनिया में इसके फैंस बन गए हैं. मिडास एक चार महीने की बिल्ली का बच्चा है जो रूसी नीला मिश्रण है और तुर्की में एक महिला द्वारा इसे गोद लिया गया है.

चार कानों वाला विचित्र बिल्ली का बच्चा
महिला ने जब इस चार कानों वाले बिल्ली के बच्चे मिडास की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की तब लोगों को इसके अलग होने का पता चला. फिर लोग इसके बारे में ज्यादा ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए बेहद उत्सुक दिखाई दिए. कैनिस और उसके दोस्त ने तीन सप्ताह पहले मिडास को गोद लिया था उसके बाद इंस्टाग्राम पर उसकी फोटो शेयर की और देखते ही देखते उसके 19,300 फॉलोअर्स बन गए.
मिडास की इंस्टाग्राम पर फोटो हुईं वायरल
देखने में यह बिल्ली का बच्चा बेहद खूबसूरत है. इसके धड़ पर एक सफेद बालों का एक छोटा से पैच है जो दिल के आकार है. जो इसकी खूबसूरती को काफी बढ़ता है. इस बिल्ली के बच्चे के दुनिया भर से प्रशंसक हैं, ब्राजील से लेकर अमेरिका और तुर्की तक. मिडास को खेलना और गले लगाना पसंद है.
दिन में सोती और रात में जागती है यह बिल्ली
मिडाल को गोद लेने वाले कैनिस ने बताया कि पशु चिकित्सक द्वारा इसकी जांच की गई थी और वह पूरी तरह से सुन सकता है और पूरी तरह से स्वस्थ है. मिडास अपने नये घर में काफी खुश है अपने बिस्तर में सोती है और अपने ही खिलौनों के साथ खेलती है. कैनिस ने बताया कि वो सारा दिन सोती है और पूरी रात जागती है. यह काफी चंचल है. बिल्ली के बच्चे ने भी घर के कुत्तों के साथ दोस्ती कर ली है और उनके साथ उसे घूमना काफी पसंद है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta