जरा हटके

मेट्रो में सफर करने वाला शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग का निकाला गजब का जुगाड़... देखें VIDEO

Bharti sahu
19 May 2021 5:17 AM GMT
मेट्रो में सफर करने वाला शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग का निकाला गजब का जुगाड़... देखें VIDEO
x
कई बार कुछ लोग ऐसा जुगाड़ लगा लेते हैं, जिसकी उन्हें कभी उम्मीद भी नहीं होती

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कई बार कुछ लोग ऐसा जुगाड़ लगा लेते हैं, जिसकी उन्हें कभी उम्मीद भी नहीं होती. कोरोनावायरस के दौरान लोग एक-दूसरे से दूरी बनाकर ही रहना चाहते हैं. कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करना चाहते हैं, लेकिन कई बार भीड़ अचानक से करीब आ जाए तो खुद को इस नियम का पालन कर पाने में असमर्थ महसूस करते हैं. ऐसे में एक शख्स ने अजीबोगरीब तरीके का जुगाड़ बनाया है.

सोशल डिस्टेंसिंग के लिए अजीबोगरीब जुगाड़
भारत के बिजनेसमैन हर्ष गोएंका ने कुछ दिन पहले अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मेट्रो में सफर करने वाले शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए अजीबोगरीब तरह का जुगाड़ लगाया है. मेट्रो में सफर करने वाला यह शख्स खुद को चारों तरफ से पॉलिथिन से कवर करने वाला प्लास्टिक बॉक्स बनाया है और आराम से सफर कर रहा है.
18 हजार से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि आखिर दुनिया में ऐसे कैसे-कैसे लोग हैं, जो जुगाड़ से अपना काम बना लेते हैं. हर्ष गोएंका ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा है, सोशल डिस्टेंसिंग... #CoronaInnovation. इसे अभी तक करीब 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं.






Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta