जरा हटके

कोविड नाम का शख्स सोशल मीडिया पर हुआ वायरल... महामारी शुरू होने के बाद आया लाइमलाइट में

Bharti sahu
7 Jan 2022 12:10 PM GMT
कोविड नाम का शख्स सोशल मीडिया पर हुआ वायरल... महामारी शुरू होने के बाद आया लाइमलाइट में
x
जब किसी शख्स का नाम कॉमन होता है तो उसी नाम वाले अन्य लोग भी उतने एक्साइटेड नहीं होते, जितने यूनीक नाम वाले होते हैं.

जब किसी शख्स का नाम कॉमन होता है तो उसी नाम वाले अन्य लोग भी उतने एक्साइटेड नहीं होते, जितने यूनीक नाम वाले होते हैं. रमेश, दिनेश, सुरेश, विकाश जैसे नाम हर जगह आपको सुनने को मिल जाएंगे, लेकिन अगर कुछ अलग और यूनीक नाम होता है तो लोग भी सुनकर समझना चाहते हैं कि आखिर किस नाम से पुकारा गया है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा नाम वायरल रहा है, जिसे सुनने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. कोविड-19 महामारी () के बीच कोविड नाम का एक व्यक्ति सुर्खियों में है.

कोविड नाम का शख्स सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
कोविड नाम का शख्स अपने नाम से बेहद परेशान है और हर कोई उसका मजाक बनाता फिर रहा है. हालांकि, कोविड नाम से जब लोग बुलाते हैं तो मजाक भी बनाते हैं, जैसे ज्यादा करीब मत आना वरना कोविड हो जाएगा. ट्रिप प्लानिंग साइट होलीडिफाई (Holidify) के को-फाउंडर कोविड कपूर (Kovid Kapoor) ने ट्विटर पर एक डिस्क्लेमर दिया, 'मेरा नाम कोविड है और मैं वायरस नहीं हूं.' हालांकि, नाम से लोगों में कन्फ्यूजन भी हुआ कि कहीं असल वाला कोविड तो नहीं. या फिर कोरोना की वजह से अपना नाम तो बदल नहीं लिया.
महामारी शुरू होने के बाद लाइमलाइट में आया शख्स
कोविड ने ट्वीट किया कि महामारी शुरू होने के बाद जब वह अपनी पहली विदेश यात्रा पर गए तो लोग उनके नाम से कैसे हंसने लगे. जल्द ही, उनके ट्वीट ने लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित किया. बेंगलुरु स्थित 31 वर्षीय व्यवसायी ने स्वीकार किया कि महामारी के दौरान बिजनेस चलाना एक बुरे सपने जैसा रहा. जैसे ही उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वह एक 'मिनी-सेलेब' की तरह महसूस करने लगे. उन्होंने कोविड से जुड़े हुए कई तस्वीरें शेयर की. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने 30वें जन्मदिन का केक भी साझा किया, जिसमें हैप्पी बर्थडे कोविड-30 लिखा हुआ था


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta