जरा हटके

एक शख्स कार के ऊपर चढ़कर कर रहा था पार्टी, गूगल ने किया तस्वीर में कैद

Mohit
24 Sep 2021 6:14 PM GMT
एक शख्स कार के ऊपर चढ़कर कर रहा था पार्टी, गूगल ने किया तस्वीर में कैद
x
गूगल मैप इतनी कमाल की चीज है कि आप घर बैठे दुनिया के किसी भी कोने का नजारा अपनी आंखों के सामने पा सकते हैं. वहीं, इसका स्ट्रीट व्यू ऑप्शन इतना शानदार है कि यह आपको वहां होने का अहसास भी कराएगा.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- गूगल मैप इतनी कमाल की चीज है कि आप घर बैठे दुनिया के किसी भी कोने का नजारा अपनी आंखों के सामने पा सकते हैं. वहीं, इसका स्ट्रीट व्यू ऑप्शन इतना शानदार है कि यह आपको वहां होने का अहसास भी कराएगा. लेकिन हाल ही में गूगल मैप पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जो बेहद चौंकाने वाला है. जब एक ड्राइवर ने आगे का रास्ता समझने के लिए गूगल मैप का स्ट्रीट व्यू ऑन किया, तो उसमें ऐसा नजारा सामने आया जिसे देखने के बाद हर कोई चौंक जाए. इसी का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सोशल डिस्कशन फोरम रेडिट पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में एक शख्स कार के ऊपर चढ़कर बैठा हुआ नजर आता है. ऐसा लग रहा है कि मानो वह पॉटी कर रहा है. तस्वीर में कार के आसपास एक महिला और छोटी बच्ची दिखाई देती है. सोशल मीडिया पर इस फोटो के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह तस्वीर अमेरिका के ब्योमिंग में खींची गई है. अब लोग इस शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगे इसे 'पूपी गाय' कह रहे हैं.
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ऐसा लग रहा है कि कार के पास खड़ी महिला उसे देखकर हंस रही है. वहीं, एक शख्स ने एक अमेरिकी शो का हवाला देते हुए लिखा है, उस शो में भी कुछ इसी तरह का सीन देखने को मिला था. हालांकि, वायरल हुई फोटो से यह साफ नहीं हो पा रहा कि कार की छत के ऊपर चढ़कर बैठा हुआ शख्स पॉटी ही कर रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर बंटे हुए हैं. कुछ यूजर्स यह मानने को तैयार नहीं हैं कि यह शख्स कोई घिनौना काम कर रहा है.
कई लोग कमेंट में लिख रहे हैं, तस्वीर में दिख रहा शख्स पॉटी नहीं, बल्कि कार की छत रिपेयर करने के लिए चढ़ा हुआ है. वहीं, तस्वीर की क्वालिटी सही नहीं होने के कारण उसमें काफी कुछ समझ में नहीं आ रहा है. वैसे, रेडिट पर आए कमेंट्स में ज्यादातर लोगों का मानना है कि यह शख्स पॉटी ही कर रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta